scriptशादी समारोह में एक मंच पर दिखे मुलायम, अखिलेश व शिवपाल, बिहार से तेजस्वी भी हुए शामिल, देखें पूरी Album | Mulayam singh yadav grandaughter marriage ceremony pics | Patrika News

शादी समारोह में एक मंच पर दिखे मुलायम, अखिलेश व शिवपाल, बिहार से तेजस्वी भी हुए शामिल, देखें पूरी Album

locationइटावाPublished: Jun 20, 2021 09:35:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पौत्री दीपाली (Deepali Marriage) के विवाह समारोह में पूरा यादव कुनबा शामिल हुआ।

Marriage ceremony

Marriage ceremony

लखनऊ. इटावा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पौत्री दीपाली (Deepali Marriage) के विवाह समारोह में पूरा यादव कुनबा शामिल हुआ। अरसे बाद मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) व शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh yadav) एक साथ एक मंच पर दिखे। रविवार सुबह हुए शादी समारोह में बिहार के राजद नेता लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी के पुत्र तेजस्वी यादव अपनी छोटी बहनों से साथ पहुंचे।
ये भी पढ़ें- भतीजे अखिलेश के प्रति उमड़ा चाचा शिवपाल यादव का प्रेम, भाजपा पर साधा निशाना

मौका शादी समारोह का था, लेकिन सभी की नजरे चाचा-भतीजे मतलब शिवपाल व अखिलेश के मेलजोल पर टिकी थी। हाल में अखिलेश ने चाचा से गठबंधन करने की बात कही थी। समारोह में दोनों का आमना-सामना भी हुआ और साथ में मंच भी साझा किया। मुलायम सिंह यादव अधितकर समय पौत्री के बगल में व्हीलचेयर पर बैठे दिखे।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का मायावती पर तंज, सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर नहीं रहा है भरोसा

दीपाली सैफई महोत्सव के संस्थापक व सैफई के प्रथम ब्लॉक प्रमुख स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की पुत्री व पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन हैं। कोरोना गाइडलाइन्स के मद्देनजर कार्यक्रम दिन का ही रखा गया। शादी में सीमित संख्या में ही लोगों को बुलाया गया था। सुबह से यादव परिवार के लोगों का वहां आना शुरू हो गया था। अखिलेश व डिंपल ने ही शादी से पहले की सभी रस्में निभाईं। भात की रस्म इसमें सबसे खास रही। जयमाल के बाद दोनों ने दीपाली और अश्विनी को आशीर्वाद दिया।
मंच पर एक साथ दिखा मुलायम परिवार
अखिलेश व डिंपल ने ही शादी से पहले की सभी रस्में निभाईं। वह सुबह से ही कार्यक्रम में मौजूद थे।
अखिलेश, रामगोपाल यादव, तेजस्वी यादव सहित तमाम नेता मौजूद रहे।
शादी की रस्म निभाते अखिलेश-डिंपल
तेजस्वी को आशीर्वाद देते मुलायम सिंह यादव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो