बड़ी खबर: मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, गुजरात में सभी सीटें हार जाएगी सपा

गुजरात विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को अपनी सभी पांचों सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ेगा।

By: shatrughan gupta

Published: 09 Dec 2017, 08:27 PM IST

इटावा. समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक व संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को कई मामलों में अपनी बेबाकी से राय रखी। उन्होंने पार्टी को लेकर बड़ा बयान देकर हलचल मचा दी। उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को अपनी सभी पांचों सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ेगा। वहीं, गुजरात में किसकी सरकार बनेगी, इस सवाल पर मुलायम सिंह चुप्पी साध गए। इस संबंध में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

हम सिर्फ निलंबित नहीं, पार्टी से ही बर्खास्त कर देते

इसके अलावा सपा संस्थापक ने कांग्रेस से निलंबित वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर प्रकरण समेत कई राजनीतिक मामलों में खुलकर चर्चा की। अपने गृह नगर इटावा में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कहा जाना बेहद गलत है। उन्होंने कहा कि यदि मणिशंकर अय्यर हमारी पार्टी में होते तो उन्हें सिर्फ निलंबित ही नहीं किया जाता, बल्कि पार्टी से ही बर्खास्त कर देते।

लालू के बयान पर जताई असहमति

सपा संस्थापक ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के कल के बयान पर असहमति जताई, जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 2019 में प्रधानमंत्री का चेहरा बताया था। वहीं, राम मंदिर के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों नहीं अयोध्या में मंदिर बना लेते। केंद्र और प्रदेश में सरकार आपकी है।

पीएम मोदी को नीच कहना गलत

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पांचों सीटें हार रहे हैं। वहां सपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा। मुलायम ने लालू यादव के उस बयान (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी २०१९ में प्रधानमंत्री चेहरा होंगे) पर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 में प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं हो सकते। कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कहे जाने को मुलायम सिंह यादव ने गलत बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

Bharatiya Janata Party BJP
Show More
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned