scriptmurder after rape in Etawah attack dozens times with a knife | UP में रेप के बाद गला दबाकर हत्या, फिर भी चाकू से दर्जनों बार काटा | Patrika News

UP में रेप के बाद गला दबाकर हत्या, फिर भी चाकू से दर्जनों बार काटा

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक इंसान ऐसा भी देखने को मिला जिसने हैवानों को भी पीछे छोडने में कोई कसर नहीं रखी। जिसने मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या करने के बावजूद उसपर चाकू चलाता रहा।

इटावा

Published: November 14, 2021 10:14:43 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
इटावा. उत्तर प्रदेश में एक गंभीर घटना सामने आई है। जिससे अब तक सुनने वालों को विश्वास भी नहीं हो रहा है। कि कोई कैसे इतनी निर्मम हत्या कर सकता है। इटावा जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र में अपहरण के बाद नाबालिग से रेप के बाद गला दबाकर हत्या करने मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने उसी मुहल्ले के एक युवक को गिरफ्तार किया है।
rape-minor-2.jpg
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने रविवार को यह बताया कि बीती शुक्रवार देर शाम थाना कोतवाली पुलिस को करनपुरा तलहटी के नाले में एक नाबालिग का शव मिला था। मृतका की पहचान 15 वर्षीय प्रीति (काल्पनिक नाम) के रूप में हुई थी। मृतका के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी 10 नवम्बर को मुहल्ले की दुकान पर नमकीन लेने गयी थी उसके बाद से ही लापता है। उसकी सूचना उसने थाना कोतवाली पुलिस को दी थी। मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीओ सदर के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और थाना कोतवाली पुलिस की टीम लापता की तलाश में जुट गई।
इलेक्ट्रॉनिक, मैनुअल एवं परिस्थिति जन्य संकलित साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध प्रतीत होने पर मृतका के मुहल्ले के ही निवासी अमित कुमार शंखवार को पुलिस टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया उसने अपना जूर्म स्वीकार कर बताया कि 10 नवम्बर को नाबालिग दोपहर के समय दुकान से कुछ सामान लेकर वापस अपने घर जा रही थी। उसी समय उसने उसे बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।
दुष्कर्म करने के दौरान नाबालिग ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बता देने की धमकी दी गई, जिससे घबराकर उसके द्वारा रस्सी से नाबालिग का रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। जिंदा होने के संदेह पर उसके पेट पर कई बार चाकू से वार किया। बाद में शव को फ्रिज में छुपाकर साक्ष्य मिटा दिए।
रात होते ही उसके शव को बोरी में डालकर खाई में फेक रहा था, तभी मुहल्ले के तीन-चार व्यक्तियों के आ जाने के कारण घबराकर शव को झाड़ियों में छिपाकर अपने घर चला आया। अगले दिन गुरुवार की रात में शव को छिपाने के उद्देश्य से नाले में फेंक दिया था। एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त रस्सी, एक चाकू, मृतका की चप्पल बरामद किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरविश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंCheapest Home Loan: ये बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता होम लोन, यहां देखिए पूरी लिस्टQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातGama Pehlwan के 144वें जन्मदिन पर गूगल ने बनाया डूडल, एक दिन में खाते थे 6 देसी मुर्गे और 10 लीटर दूध
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.