scriptयुवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 17 दिन पहले हुई थी शादी | Newly married boy suicide in etawah up | Patrika News

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 17 दिन पहले हुई थी शादी

locationइटावाPublished: May 16, 2018 06:44:53 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

शादी के मात्र 17 दिन बाद ही युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी।

Newly married boy suicide in etawah up

इटावा. शादी के मात्र 17 दिन बाद ही युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी। इस घटना से इलाके मे हडकंप मच गया। यह घटना जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम यासीनगर में घटी जहं पर उस युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी। जिसकी शादी 29 अप्रैल को हुई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 23 वर्षीय रामू पुत्र नरेश चन्द्र शाक्य बुधवार की सुबह करीब 4 बजे घर से शौचक्रिया के लिए गया और घर से दूर खेतो में कटहल के पेड़ पे अंगोछे का फांसी का फंदा बना कर गले में डाल कर लटक गया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पिता ने बताया यह मामला

रामू के पिता ने बताया कि करीब दस साल से उनके बेटे रामू का इलाज मानसिक चिकित्सकों से चल रहा था। जब रामू बेहतर हो गया तो उसकी शादी करवा दी गई लेकिन शादी के दो दिन बाद ही रामू के व्यवहार में एकाएक बदलाव आ गया। रामू पहले ही तरह व्यवहार करने लगा लेकिन इस बात की उम्मीद नहीं थी कि रामू आत्महत्या कर लेगा। सुबह 4 बजे के आस पास रामू शौच के लिए खेत पर गया हुआ था। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो खेत मे जाकर देखा गया कि वो पेड़ पर टंगा मिला। रामू के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर लेने से परिवार और गांव मे शोक का माहौल बन गया।

हाथों की मेहदी का रंग भी नहीं उतरा

रामू की बीबी राधा की अपने पति के आत्महत्या कर लेने के बाद बदहवास है। वो कुछ भी बोल नहीं पा रही है। सिर्फ आंसू ही बहाए जा रही है क्योंकि उसको उस बात का एहसास नहीं था कि उसका पति मात्र 17 दिन ही उसकी जिंदगी मे रह पाएगा। रामू की 29 अप्रैल को अछल्दा के किसी गांव से शादी हुई थी। अभी दुल्हन के हाथों की मेहदी का रंग भी नहीं उतरा था और उसके जीवन में इतनी बड़ी घटना घट गई। मौके पर पहुंची बसरेहर थाने के सब इंस्पेक्टर हरवीर सिंह ने मौके पर जा कर जांच पड़ताल की और शव का पंचनामा भरवा कर पोस्मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो