शहर के नाम बदले जाने पर राजभर ने दिया बड़ा बयान, नाम लिए बगैर कही बड़ी बात

शहर के नाम बदले जाने पर राजभर ने दिया बड़ा बयान, नाम लिए बगैर कही बड़ी बात

By: Ruchi Sharma

Published: 15 Nov 2018, 03:57 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा. गुरुवार को समाज के सम्मेलन में भाग लेने इटावा आए उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग और दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार द्वारा शहरों के नाम बदलने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नाम बदले जाने से किसी का कुछ भी भला नहीं होने वाला है। देश और प्रदेश तभी तरक्की करेगा जब उसमें शिक्षा होगी। जब लोगों को रोजगार नौकरी मिलेगी तब लोगों का भला होगा। नाम बदलना तो दिमाग को चेंज करने का एक बहाना है।

उन्होंने कहा कि आज के नेताओं में कुछ ठेकेदार भी हो गए हैं जो अपने समाज को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं का नाम लिये बगैर कहा कि कई लोगों के उन्होंने भाषण सुने हैं जिससे ऐसा लगता है कि वे अपना क्षेत्र झोले में रखते हैं। कोई भी नेता अनुसूचित जाति के लोगों से यह नहीं कहता कि सड़क व अपने रोजगार या शिक्षा के लिए संघर्ष करो। कहा कि अनुसूचित जाति के लोग आज भी काफी पिछड़े हुए हैं।


राम मंदिर को लेकर दिया बयान...


वहीं राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि, जब जब चुनाव करीब आते है राममंदिर निर्माण का मुद्दा गर्माया जाने लगता है। उसके बाद यह मुद्दा गायब हो जाता है। जब कि हकीकत में राममंदिर का मुद्दा अदालत मे लंबित है तो फिर अदालत के निर्णय का इंतजार करना चाहिए।

BJP
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned