इटावा में बेकाबू ट्रक की टक्कर लगने से मासूम की हुई मौत

इटावा में बेकाबू ट्रक की टक्कर लगने से मासूम की हुई मौत

Ruchi Sharma | Publish: Oct, 13 2018 04:15:17 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 04:15:18 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा मे बेकाबू ट्रक की टक्कर लगने से मासूम की हुई मौत

इटावा. बेकाबू वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शिवा कोल्ड स्टोर के सामने ग्राम कैस्त के समीप इटावा की ओर से आ रहा एक ट्रोला ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक पर बैठी 3 वर्षीय पुत्री की टक्कर लगने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गइ जबकि उसका भाई तथा उसके माता पिता की भी चोटे आई है।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोटर साइकिल सवार बृजमोहन पुत्र रामनरेन्द्र तथा उसकी पत्नी आरती देवी तथा उसकी पुत्री 3 वर्षीय मुस्कान तथा 5 माह का पुत्र आयुष अपने घर मडैया नदिया नगला खंगर जिला फिरोजाबाद जा रहे थे । बताते है कि उसकी समय बृजमोहन के मोबाइल पर किसी परिचित का फोन आ गया तो वह अपनी जेब से फोन निकालकर बात करने की कोशिश करने लगा तभी पीछे से आ रहे एक ट्रोला ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी मुस्कान नीचे गिर पड़ी और वह ट्रक के समाने आ गई, जिससे उसकी घटनासथल पर ही मृत्यु हो गई।

 

मृतिका बच्ची की मां आरती देवी अपने मायके मानिकपुर बिशू रोड इटावा गई थी वहां से वह अपने ससुराल जा रही थी जैसे ही प्रभारी निरीक्षक जसवंतनगर जेपी पाल को इस घटना की जानकारी हुई वह कुछ ही समय में घटनास्थल पर पहुंच गये। इसी बीच सड़क पर जाम की स्थिति हो गई पुलिस ने जाम को खुलवाया तथा आवागमन शुरू कराया और घायलों को सीएचसी जसवंतनगर लेकर आयें और उनका इलाज कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ साथ ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned