scriptPolice arrested 5 motorcycle robbers in Etawah in vehicle checking | इटावा में 5 मोटर साइकिल लुटेरो को पुलिस ने वाहन चैकिंग में गिरफ्तार | Patrika News

इटावा में 5 मोटर साइकिल लुटेरो को पुलिस ने वाहन चैकिंग में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश मे इटावा जिले की जसवंतनगर थाना पुलिस ने 5 मोटर साइकिल लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 लूटी गयी मोटर साइकिलों के अलावा कइयो अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए है।

 

इटावा

Updated: May 08, 2022 04:23:09 pm

इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने आज यहॉ बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गहनता पडताल के बाद इन मोटर साइकिल लुटेरो को वाहन चेकिंग के दौरान नगला कन्हई गांव के पास अंडर ब्रिज से गिरफ्तार किया है।बिना नम्बर की मोटर साइकिलों के साथ 1 तमंचा 315 बोर,2 जिंदा कारतूस 315 बोर ओर 1 अवैध चाकू बरामद किया गया है।
Symbolic Photo of Etawah News
Symbolic Photo of Etawah News
पुलिस ने मोटर साइकिल लूटकांड के सतेन्द्र यादव, सनोज यादव ,शोएब खान, सचिन ओर अतुल को गिरफ्तार किया गया है। इटावा मे आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के क्रम में रात्रि को थाना जसवंतनगर पुलिस ने नगला कन्हई के पास हाइवे अंडर पास पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चौकिंग की जा रही थी । इसी दौरान नगला कन्हई की ओर से एक मोटरसाइकिल पर 3 व्यक्ति आते हुये दिखायी दिये । जिन्हे संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल चालक ने अपनी मोटरसाइकिल को पीछे की ओर मोडकर भागने का प्रयास किया गया ।
पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल सवारों का पीछा कर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए स्प्लैण्डर प्लस मोटरसाइकिल नम्बर यूपी 75 एसी 8040 पर सवार तीनो व्यक्तियों को पकड लिया गया ।
गिरफ्तार तीनो की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस व 1 अवैध चाकू बरामद किया गया । पुलिस टीम के बरामद मोटरसाइकिल के बाबत में कड़ाई से पूछताछ करने पर लुटेरो ने बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है । जिन्हे वे लोग नम्बर प्लेट बदलकर एवं गाडियों के पार्ट्स निकालकर बेच देते है तथा ग्राहक मिलने पर उचित कीमत में बेच देते है ।
20 अप्रैल को थाना सिविल लाइन क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी जिसे हम सभी ने कटवा दिया गया है एवं एक अपाचे मोटरसाइकिल नम्बर यूपी 75 वाई 6158 को ग्राम कन्हई से चोरी की गयी है । जिसे हम लोगो ने कचौरा की जाने वाले रास्ते पर रेलवे ब्रिज के नीचे छिपा दिया गया है जहॉ पर हमारे दो अन्य साथी मौजूद है । लुटेरो की निशानदेही पर पुलिस टीम ने रेलवे ब्रिज के नीचे एक अपाचे मोटरसाइकिल व 2 बोरियों मे मोटरसाइकिलों को कटे हुए पार्ट्स बरामद हुये ।
उन्होने बताया किसतेन्द्र यादव पुत्र केशव सिंह निवासी नगला कन्हई थाना जसवंतनगर इटावा, सनोज यादव पुत्र मदन सिंह निवासी सिंहपुर थाना करहल जनपद मैनपुरी,शोएब खान पुत्र इस्तेकार निवासी देवली थाना बरनाहल जनपद मैनपुरी, सचिन पुत्र सत्यवीर निवासी नगला निहाली थाना जसवंतनगर इटावा और अतुल पुत्र रनवीर सिंह निवासी नगला कन्हई थाना जसवंतनगर इटावा को गिरफतार किया गया है इनके कब्जे से
1 अपाचे मोटरसाइकिल नम्बर,एक स्प्लैण्डर प्लस मोटरसाइकिल नम्बर ,एक मोटर साइिकल के कटे हुय़े पार्ट्स, 1 तमंचा 315 बोर,2 जिंदा कारतूस 315 बोर और 1 अवैध चाकू बरामद किया गया है ।
पांचो मोटर साइकिल लुटेरो को जसवंतगनगर प्रभारी निरीक्षक रणबहादुर,उप निरीक्षक कपिल चौधरी उप निरीक्षक नागेंद्र सिंह, सिपाही अरुण कुमार, सिपाही दानिश, सिपाही संदीप कुमार, और सिपाही नितिन कुमार ने गिरफतार किया है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज ही होगी सुनवाईनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Kanhaiya Lal Murder: बैकफुट पर गहलोत सरकार, अब मंत्री बोले, 'ऐसे लोगों को ठोके पुलिस' और दी जाए 'फांसी'Udaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंMohammed Zubair’s arrest: 'पत्रकारों को अभिव्यक्ति के लिए जेल भेजना गलत', ज़ुबैर की गिरफ्तारी पर बोले UN के प्रवक्ता1 जुलाई से बैन: अमूल, मदर डेयरी को नहीं मिली राहत, आपके घर से भी गायब होंगे ये समान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.