scriptइटावा में शराब तस्कर को साढे तीन लाख की अवैध शराब के साथ पुलिस ने किया गया गिरफतार | Police arrested man with liquor worth Rs 3 Lakh in Etawah | Patrika News

इटावा में शराब तस्कर को साढे तीन लाख की अवैध शराब के साथ पुलिस ने किया गया गिरफतार

locationइटावाPublished: Sep 14, 2018 10:55:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पकड़े गये अरोपी के अनुसार शराब की तस्करी का कारोबार काफी समय से चोरी छिपकर चला रहा था।

Car with Liquor

Car with Liquor

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर थाना पुलिस ने हाईवे से हरियाणा ब्रांड की 3 लाख रूपये से ज्यादा की अंग्रेजी शराब ले जाते दो वाहनों को एक आरोपी सहित गिरफतार किया है जबकि उसके दो साथी भाग जाने में सफल रहे । पकड़े गये अरोपी के अनुसार शराब की तस्करी का कारोबार काफी समय से चोरी छिपकर चला रहा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल के नेतृत्व में वाहनों की चैंकिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि धनुवा मोड़ के समीप दो वाहनों में अवैध तस्करी से शराब लाई जा रही है। इस पर पुलिस सक्रिय हो हाईवे पर खड़े हो गये, तो पुलिस कोे एक टाटा सुमो (जिसका नम्बर यूपी 16 सीटी 0173) व एक ईको गाड़ी (जिसका नम्वर यूपी 14 सी बाई 5162) दिखाई दी। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों गाड़ियों को पकड़ में ले लिया और जब देखा तो उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी थी। यहां एक आरोपी को हिरासत में लिया।
ये भी पढ़ें- भीम आर्मी चीफ के महागठबंधन पर ऐलान से भाजपा का बिगड़ा प्लान, सपा-कांग्रेस ने भी आगे आकर दिया बड़ा बयान

हरियाणा ब्रांड की शराब वह नोएडा से कानपुर की ओर ले जा रहा था आरोपी-
पकड़े गये आरोपी का नाम मोनू कुमार गुप्ता पुत्र सुनील प्रसाद गुप्ता है, जो रफीक गंज जिला औरंगाबाद, बिहार का निवासी है। उसने यह भी बताया कि यह हरियाणा ब्रांड की शराब वह नोएडा से कानपुर की ओर ले जा रहा था। उसके दो साथी मौका पाकर भाग गये हैं। प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि दोनों गाड़ियों से जो शराब बरामद हुई है, उनमें 15 पेटी आरसी की, आरएस की 14 बोतल, इम्पीरियल ब्लू की 10 पेटी, ब्लांइडर ब्राड की 4 पेटिया सहित लगभग 43 पेटियां बरामद हुई है, जिसकी बाजारू कीमत लगभग साढे 3 लाख रूपये बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो