scriptशिक्षक यतींद्र पटेल हत्या के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफतार | police arrests big criminals in Etawah | Patrika News

शिक्षक यतींद्र पटेल हत्या के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफतार

locationइटावाPublished: Aug 24, 2019 08:52:31 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर थाना अंतर्गत आगरा कानपुर हाईवे पर मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी कुख्यात अपराधी चिंटू यादव को साथी समेत गिरफ्तार करने का दावा किया गया है।

Etawah crime

Etawah crime

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर थाना अंतर्गत आगरा कानपुर हाईवे पर मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी कुख्यात अपराधी चिंटू यादव को साथी समेत गिरफ्तार करने का दावा किया गया है। प्राथमिक शिक्षक यतींद्र पटेल की हत्या के मामले में वांछित चिंटू यादव समेत कई अन्य की पुलिस को तलाश थी। खबर मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मुठभेड़ स्थल पर बताया कि पुलिस को इस बात की जानकारी मुखबिर के जरिए मिली कि शिक्षक यतींद्र पटेल की हत्या के मामले में वांछित चल रहे दो कुख्यात अपराधी एक कार के जरिए बकेवर चौराहे से पार हो रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की।
नतीजे में कार सवार बदमाशों की ओर से पुलिस दल पर फायरिंग की गई। जिसमें एटा का रहने वाला कुख्यात अपराधी चिंटू यादव गोली लगने से घायल हो गया है। इस अपराधी को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मुठभेड़ में चिंटू यादव का एक साथी भी गिरफ्तार किया गया है। बकेवर में रहने वाले शिक्षक यतींद्र पटेल 13 अगस्त से लापता थे। उनका शव फ़िरोज़ाबाद जिले के टूंडला में बरामद हुआ था। यतींद्र के परिजनों ने इस मामले में बकेवर थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था सब मिलने के बाद में इस मामले को हत्या में तब्दील कर दिया गया।
मूलरूप से उरई जालौन के रहने वाले शिक्षक यतींद्र पटेल की तैनाती चकरनगर तहसील के सगरा प्राथमिक स्कूल पर थी, लेकिन उसकी दोस्ती अलवर के रहने वाले एक सख्स से हो गई थी, जिसके बाद यतींद्र उससे मिलने के लिए अलवर से वापस लौट रहा था कि फिरोजाबाद जिले के टूंडला के पास यतींद्र पटेल को लूट कर हत्या कर शव को फेंक दिया। जिसकी पहचान नहीं हुई। अनजान में ही पुलिस ने तीन दिन तक शव को रखने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो