scriptइटावा में दस साल से फरार 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार | Police arrests noted criminal in etawah | Patrika News

इटावा में दस साल से फरार 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

locationइटावाPublished: Feb 18, 2020 10:04:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के थाना चैबिया क्षेत्र के अंतर्गत गंगापुर चैराहे से खेड़ाहेलू मार्ग पर मंगलवार शाम को स्पेशल आपरेशन ग्रुप और चैबिया पुलिस की मुठभेड़ में 25,000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया।

Etawah news

Etawah news

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के थाना चैबिया क्षेत्र के अंतर्गत गंगापुर चैराहे से खेड़ाहेलू मार्ग पर मंगलवार शाम को स्पेशल आपरेशन ग्रुप और चैबिया पुलिस की मुठभेड़ में 25,000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया। इनामी बदमाश को पुलिस की गोली लग गई है, जिसको उपचार के लिए मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि देर शाम पुलिस बदमाशों की तलाश में चैबिया इलाके में गश्त पर थी तभी पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पकड़े गये बदमाश की दस साल से पुलिस को तलाश रही। पकड़े गये बदमाश का नाम ब्रजमोहन पुत्र कांशीराम निवासी पडुआ थाना सिविल लाइन इटावा का है। बदमाश आसपास के जनपदों में घटनाओं को अंजाम देता रहा। 2010 में इस बदमाश ने थाना जसवंतनगर के अंतर्गत एक अपहरण किया था जिसको फिरौती लेकर छोड़ा गया था। बदमाश के पास से वाइक व एक तमंचा वरामद हुआ है।
जिसमें पुलिस ने 25000 का इनामी बदमाश धर दबोचा। थाना चैबियाध्यक्ष जीवाराम यादव को मुखबिर से सटीक सूचना मिली कि बदमाश चैबिया क्षेत्र के मसनाई गांव में अपनी रिश्तेदारी में रुका हुआ है। इस पर थाना प्रभारी ने उसकी घेराबंदी की गई। बदमाश को पुलिस की भनक लगी तो वह भाग निकला जिस पर थाना प्रभारी जीवाराम यादव ने पीछा करते हुए स्पेशल आपरेशन गु्रप को जानकारी दी तब स्पेशल आपरेशन गु्रप व चैबिया पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी की तभी गंगापुरा मार्ग से खेड़ाहेलू मार्ग पर मुठभेड हो गयी । जिसमें बदमाश के पैर मे गोरी लगी है । बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो