script

मुलायम के गढ़ में इस दरोगा की काली करतूत कैमरे में हुई कैद, अब हो रहा जमकर वायरल

locationइटावाPublished: Nov 19, 2017 06:17:25 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

दरोगा जाते-जाते धमकी दे गया कि अगर तेरा लड़का दोबारा सैफई में दिखा तो जेल भेज दूंगा।

Etawah Police

Etawah Police

सैफई/इटावा. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के गृह नगर सैफई में यूपी पुलिस की बर्बरता सामने आई है। दरअसल, सैफई थाने का एक दरोगा एक नाबालिग बच्चे को थाने में ही जमकर पिटाई करता नजर आ रहा है। इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के पुलिस कप्तान ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं, पुलिस की इस बर्बरता पूर्ण वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में दरोगा के इस रवैये को लेकर काफी गुस्सा है। वहीं, पीडि़त बच्चे के परिजनों का आरोप है कि दरोगा ने मासूम को मारने पीटने के बाद उसे छोडऩे के एवज में 10 हजार रुपए भी लिए।
बच्चे की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

मालूम हो कि इस वीडियो में दरोगा बच्चे की बाल पकड़कर जमकर पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। मोबाइल चोरी के आरोप में दरोगा ने मासूम पर कहर बरसाया। आरोप है कि दो दिन पूर्व सैफई थाने का दरोगा योगेंद्र शर्मा पीजीआई टेम्पो स्टैंड से एक 14 साल के नाबालिग बच्चे को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़कर थाने ले आया। इसके बाद उसने उसकी लात-घूसों व लाठी से जमकर पिटाई की। मासूम चिल्लाता रहा, लेकिन दरोगा का ह्रदय नही पसीजा। उसको दरोगा ने गंदी-गंदी गालियां भी दीं। यही नहीं, पुलिस को बच्चे से कुछ बरामद नहीं हुआ तो उसके भाई को भी थाने बुलाकर जमकर पीटा। बच्चे के गाल, कान और पीठ पर चोट के काफी निशान हैं। दरोगा द्वारा की जा रही बच्चे की पिटाई का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।
बाल पकड़कर लात-घूसों से मारा

बताया जाता है कि थाना करहल जिला मैनपुरी के ग्राम नगरीय निवासी राम सिंह (बदला हुआ नाम) का १४ वर्षीय पुत्र सैफई अस्पताल में दवा लेने आया था। जैसे ही नाबालिक टेम्पो से नीचे उतरा तो उसे सैफई थाने के दरोगा ने पकड़ लिया और थाने ले गया। दरोगा ने यहां उसकी लाठी और थप्पड़ों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। दरोगा योगेंद्र सिंह ने कहा, मोबाइल तूने सैफई पीजीआई से चुराए हंै। वह वापस कर दे। बच्चा बार-बार कहता रहा, उसने मोबाइल नहीं चुराया है, लेकिन दरोगा ने उसकी एक भी नहीं सुनी और लगातार पिटाई करता रहा। यह पूरा वाक्या किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया। आरोप है कि दरोगा ने उसके मां-बाप से दस हजार रुपए उसे छोडऩे के एवज में ऐठ लिए।
बच्चे की मां को दी गंदी-गंदी गालियां

पीडि़ता की मां मीरा देवी ने रोते हुए बताया कि हम लोग भूमिहीन हैं। मैं मजदूरी पर गई थी। अगर दवा लेने बच्चे के साथ जाती तो एक दिन की मजदूरी का नुकसान हो जाता। इसलिए बच्चे को अकेला भेज दिया। मुझे क्या पता कि मेरे बच्चे पर पुलिसिया कहर टूटेगा। आज मेरा बच्चा डरा सहमा है। उसकी हालत खराब है। कानों में दर्द है। कनपटी पर दरोगा के नाखूनों के निशान हैं। मेरे पति ने कर्ज पर दस हजार लेकर दरोगा को दिए। उसके बाद मेरे बच्चे को घर छोडऩे आया। जब दरोगा बच्चे को घर छोडऩे आया तो मुझे भी गंदी-गंदी गालियां दीं। उन्होंने बताया कि दरोगा जाते-जाते धमकी दे गया कि अगर तेरा लड़का दोबारा सैफई में दिखा तो जेल भेज दूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो