प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कर डाला बड़ा कांड, उसके बाद फिर किया यह काम लेकिन हो नहीं सका

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कर डाला बड़ा कांड, उसके बाद फिर किया यह काम लेकिन हो नहीं सका

Neeraj Patel | Updated: 25 May 2019, 07:25:23 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रेमी ने प्रेमिका की चाकुओं से गोद कर हत्या कर खुद भी जान देने की कोशिश की

जांच पड़ताल करने पर प्रेम प्रसंग का मामला आया सामने

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले ग्राम इकघरा में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकुओं से गोद कर हत्या कर खुद भी जान देने की कोशिश की लेकिन वो बच गया। इस घटना से गांव में हडकंप मच गया। इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामबदन सिंह ने बताया कि गांव में लड़की हत्या की खबर मिलने के बाद मौके पर जांच कर पड़ताल की गई तो प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जिसमे गैर जातीय लड़के और लड़की के बीच प्रेम प्रंसग था।

इस कड़ी में दोनों रात को अबंडेकर पार्क में पहुंचे जहं लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने चाकुओं से गोद कर दी और खुद भी चाकू मार कर जान देने की कोशिश की लेकिन उसको नाजुक स्थित में उपचार के लिए मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है फिलहाल अभी वो होश में नही है होश में आने पर उसको भी पक्ष स्पष्ट हो जाएगा।

यह है पूरा मामला

शनिवार को सुबह साढ़े पांच बजे ग्राम इकघरा निवासी राजेश दिवाकर फौजी की बेटी मधू 17 का शव गांव से बाहर स्थित जूनियर स्कूल के बगल में स्थित अम्बेडकर पार्क में पड़ा मिला। युवती के शव के पास ही गांव का पुष्पेंद्र दोहरे पुत्र राजकुमार दोहरे घायल अवस्था में पड़ा था। युवती जब सुबह घर पर नही मिली तो युवती की मां ने अपने भतीजे राहुल को बुलाकर खोजने को कहा तो युवती का चचेरा भाई राहुल मधू को खोजते हुए अम्बेडकर पार्क में पहुंचा तो वह उसे मधू खून से लथपथ मेरी पड़ी मिली। पास ही गांव का युवक पुष्पेंद्र दोहरे घायल अवस्था में पड़ा मिला। राहुल ने घर वालों को सूचना दी तथा सौ नम्बर पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सन्तोष त्रिपाठी, एसएसआई सतेंद्र भदौरिया, फोर्स मौके पर पहुंचे। तब तक पुलिस घायल युवक को महेवा अस्पताल उपचार के लिए ले गई। जहां से युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया। युवती का पिता राजेश फौजी जो सीआईएसएफ में दिबियापुर एनटीपीसी में नौकरी करता है, वह दिबियापुर था। सूचना मिलने पर वह भी पहुंचा। घटना स्थल से पुलिस को दो मोबाइल फोन मिले जो युवक के बताए जाते है।

युवती को फोन से रात में बुलाया

एसपी ग्रामीण रामबदन सिंह का कहना है कि मृतक युवती व घायल युवक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला पूछताछ में आया है। प्रेम प्रसंग के चलते किसी बात पर युवक ने युवती को फोन से रात में बुलाकर हत्या गले मे रस्सी से गलाघोंट कर मार दिया तथा बाद में चाकू भी मारे। खुद को भी मारने के लिए अपने गले में रस्सी डाली तथा चाकू मार लिया। मामले की पूरी जांच की जा रही है।

रस्सी से गला घोट कर हत्या

मामले में युवती के पिता राजेश बाबू ने युवक पुष्पेंद्र निवासी इकघरा के विरुद्ध मधू के साथ प्रेम प्रसंग करने के लिए रात में माध्यमिक स्कूल के पास स्थित अम्बेडकर पार्क में बुलाकर जबरदस्ती करने से रोकने पर रस्सी से गला घोट कर हत्या कर देने के प्रार्थना पत्र पर थाना पुलिस ने पुष्पेंद्र के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned