scriptसांसद का दावा- 2022 में बीजेपी के 14 फीसदी यह वोट पक्के | Rajya Sabha MP Geeta Shakya Statement in Etawah | Patrika News

सांसद का दावा- 2022 में बीजेपी के 14 फीसदी यह वोट पक्के

locationइटावाPublished: Nov 08, 2020 05:33:41 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

इटावा पहुंचीं राज्यसभा सांसद ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि अपने समुदाय के 14 फीसदी को बीजेपी के पक्ष में लामबंद करना है

bjp1_1.jpg

भाजपा के अब भी कई बागियों ने चुनावी दंगल में ताल ठोक रखी है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य का दावा है कि आगामी चुनाव में शाक्य समुदाय के 14 फीसदी मत को भारतीय जनता पार्टी को मिलेंगे। अपने गृह जिले इटावा के एक दिनी दौरे पर आईं सांसद ने कहा कि उनकी प्राथमिकता अपने समाज के करीब साढ़े 14 फीसदी वोटों को भाजपा के पक्ष में लामबंद करना है।
राज्यसभा सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जो काम करता है, उसको सम्मान देने में पार्टी कभी भी पीछे नहीं रहती। ‘सबका साथ-सबका सबका और सबका विश्वास के एंजेडे पर भाजपा आगे बढ़ रही है। कहा कि शाक्य बाहुल्य इलाके से आज तक किसी भी दल ने इस जाति के किसी भी व्यक्ति को राज्यसभा नहीं भेजा, लेकिन भाजपा ने यह सम्मान जाति को दिया। यह उनके लिए गर्व की बात है।
अन्य पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखने वाली गीता शाक्य के राज्यसभा में भेजे जाने के भाजपा आलाकमान के निर्णय से न केवल पार्टी बल्कि दूसरे दलों के लोग भी हैरत में आ गए हैं। किसी को भी उनके राज्यसभा भेजे जाने की उम्मीद नहीं थी। उनका मानना है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में अन्य पिछड़ी जाति की प्रमुख समझी जाने वाली शाक्य, कुशवाहा, मौर्य और सैनी समाज के वोट उन्हें मिल सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो