शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पर रामगोपाल यादव का तंज, कही यह बात

शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पर रामगोपाल यादव का तंज, कही यह बात

Mahendra Pratap | Publish: Sep, 10 2018 05:46:21 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 07:19:51 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने तंज कसा है

इटावा. शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सेक्युलर मोर्चे पर कोई कमेंट कर हम उसे महत्व क्यों दें। वह यही तक नहीं रूके पर उन्होंने अमर सिंह गठित लोकमंच पार्टी का जिक्र कर कहा कि उसने 403 विधानसभा पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन आज यह पार्टी कहां है, इसका किसी को पता नहीं।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को नहीं देना महत्व

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पेट्रोल कीमतों की बढ़ोतरी को लेकर पूरे प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह धरना प्रदर्शन करने में लगे हुए थे। इसी बीच इटावा मुख्यालय के तहसील परिसर में हो रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी पहुंचे। यहां अपने संबोधन के बाद में उनसे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पर सवाल पूछे गए जिसपर उन्होंने कमेंट करने से मना कर दिया।

समाजवादी का दूसरा कोई हिस्सा नहीं

रामगोपाल यादव ने कहा कि वे समाजवादी सेक्युलर मार्चा पर कमेंट कर उसे कोई महत्व नहीं देना चाहते। रामगोपाल यादव सिर्फ यहीं तक नहीं रुके। उन्होंने अमर सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि एक अमर सिंह ने पार्टी बनाई थी और पूरे प्रदेश में 403 विधानसभा पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। इसके बाद क्या हुआ यह सभी को पता होगा। इससे पहले शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्यूलर मोर्चाे के गठन पर अखिलेश यादव के चचेरे भाई इटावा जिला पंचायत के अध्यक्ष अभिषेक यादव भी समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे पर सवाल खडा कर चुके है। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी का कोई और हिस्सा नहीं है। समाजवादी पार्टी अकेली समाजवादी पार्टी है और मुझे लगता है कि समाजवादी पार्टी के सारे नेता, कार्यकर्ता और समर्थक समाजवादी पार्टी के साथ हैं। यह पार्टी नेता जी की बनाई हुई पार्टी है इससे लोगों की आस्था जुडी हुई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की अगुवाई मे पार्टी बहुत आगे बढेगी।

Ad Block is Banned