पुलिस के हाथ लगे दो शातिर चोर, चोरी के सामान समेत रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस के हाथ लगे दो शातिर चोर, चोरी के सामान समेत रंगे हाथ पकड़ा

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 11 2018 05:16:18 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा राजकीय रेलवे पुलिस के हाथ लगे दो शातिर चोर, चोरी के सामान समेत रंगे हाथ पकड़ा

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के सबसे अहम रेलवे जंक्शन इटावा की राजकीय रेलवे पुलिस ने रेलगाड़ियों में चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है ।


इटावा राजकीय रेलवे पुलिस प्रभारी मुकेश मलिक ने आज यहां बताया कि चेकिंग के दौरान सुबह 6 बजे प्लेटफार्म नम्बर 1 से दो लड़कों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

 

यह भी पढ़ें- चार हिस्सों में बंटेगा उत्तर प्रदेश, अगले कुछ दिनों में होने वाला है बड़ा उलटफेर

दोनों से पूछताछ में जो जानकारियां दे उसके मुताबिक उनकी गतिविधियां संदिग्ध पाई गयी । दोनों से गहनता से पूछताछ में अंता से पूछताछ के बाद इस बात का अंदाज़ा लगा लिया गया कि दोनों चोर है जो दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर संचालित रेलगाड़ियों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने में संलिप्त रहते है।

यह भी पढ़ें- IPS सुरेंद्र दास अौर उनकी पत्नी के बारे में सामने आ गई ये बातें, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश


दोनों चोरों से हुई पूछताछ का हवाला देते हुए राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी ने बताया कि वे ग़ाज़ियाबाद, आगरा, इटावा से कानपुर रैलरूट पर ट्रेनों में मुसाफ़िरो का सामान चुराया करते हैं। चोरों ने पूछ्ताछ में ये भी कबूला ली । उन्होंने मई के महीने में स्वर्णजयंती एक्सप्रेस वे पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि चोरों के पास से 2 चोरी के लैपटॉप,2 चाकू,ट्रेनों में यात्रियों के चोरी किये गए चोरी के 2600 रुपये बरामद हुए हैं।


थाना जीआरपी ने दोनो ही चोरों के खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने राजा पुत्र रालखन निवासी मडैया थाना कोतवाली, इटावा और रितिक पुत्र महेश कस्बा करहल जिला मैनपुरी को गिरफ्तार किया है । थाना प्रभारी जीआरपी मुकेश मलिक ने बताया कि ऐसे चोरों की धरपकड़ से निश्चित रूप से ट्रेनों में चोरी की वारदातों में गिरावट आएगी।

Ad Block is Banned