scriptशराब पार्टी में हुए बवाल के बाद कूदा व्यापार मंडल, दुकानदारों में नाराजगी | Ruckus due to wine party in Etawah UP hindi news | Patrika News

शराब पार्टी में हुए बवाल के बाद कूदा व्यापार मंडल, दुकानदारों में नाराजगी

locationइटावाPublished: May 17, 2018 08:16:08 am

दो शराबियों में कुर्सी को लेकर पहले मामूली विवाद हुआ, बाद में बीच बचाव करने वालोेें से गाली गलौच हुई…

Ruckus due to wine party in Etawah UP hindi news

शराब पार्टी में हुए बवाल के बाद कूदा व्यापार मंडल, दुकानदारों में नाराजगी

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सहसो इलाके के हनुमंतपुरा में सोमवार को कस्बा के एक होटल पर शराब पार्टी को लेकर हुए विवाद के बाद दुकानदारों के उत्पीड़न व्यापार मंडल अध्यक्ष की ओर से करना मंहगा पड़ गया।
व्यापारियों ने किया बवाल

दो शराबियों में कुर्सी को लेकर पहले मामूली विवाद हुआ, बाद में बीच बचाव करने वालोेें से गाली गलौच हुई। इससे पहले दूसरी पार्टी को समझाने गये स्थानीय लोगों से गाली गलौच के बाद मारपीट हुयी। जिसमें पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बावजूद भी होटल के झगड़े को दुकानदार ने व्यापार का रूप देकर अपनी दुकानों को बंद कर अन्य दुकानें बंद न करने पर दुकानदारों से अभद्रता की।
कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस सूत्रों के अनुसार हनुमंतपुरा चौराहा निवासी एक युवक अपने साथियों के साथ नजदीक के एक होटल पर चिकन और शराब की पार्टी कर रहा था। इसी दौरान कस्बा निवासी दूसरा शराबी मौके पर आ धमका। कुछ ही समय में उक्त दोनों शराबियों में कुर्सी पर बैठने को लेकर बाद विवाद होने लगा। तो वहीं पार्टी में सम्मलित अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। इसके पूर्व उक्त झगड़े को निपटाने गये कुछ स्थानीय लोगों से गाली गलौच की गयी। तदोपरांत विवाद बढ गया और दोनों पक्षों में मारपीट हुयी।
तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छत्रपाल सिंह राजावत की ओर से गयी तहरीर के आधार पर संबधित थाना पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर धर पकड़ शुरू कर दी। लेकिन इसके बावजूद भी उक्त पीड़ित ने होटल की शराब की लड़ाई को व्यापार से जोड़ दिया और बुधवार सुबह युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष हनुमंतपुरा के द्वारा अपनी दुकानें बंद कर अन्य दुकान खोले गरीब तबके के दुकानदारों से दुकान बंद न करने पर अभद्रता की।
भड़के दुकानदार

वहीं इस दौरान एक किशोर द्वारा उक्त मामले का वीडियो बनाने पर उसके साथ गाली गलौच की और उसका मोबाईल लेकर वीडियो डिलीट कर दिया। उक्त मामले से अन्य दुकानदार भड़क गये। कुछ दुकानदारों द्वारा किसी तरह मामले को शांत कराया गया। इसके पहले व्यापारी आरोपियों को पकड़वाने के लिये वरिष्ठ पुलिस कप्तान से मिलने गये है। वहीं हनुमंतपुर के छोटे छोटे दुकानदारों ने व्यापार मण्डल अध्यक्ष इटावा सतमन्यु पोरवाल से छोटे दुकानदारों के खिलाफ हनुमंतपुर चौराहा के अध्यक्ष द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न को रोकने की अपील की है।
एसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

इटावा मुख्यालय पर कई व्यापारियो ने एक पक्षीय कार्रवाई के लिहाज से एसएसपी से मुलाकात करके अपनी बात रखी जिस पर उन्होने संपूर्ण प्रकरण की जांच कराते हुए नियमताय कार्रवाई का भरोसा दिया। इटावा आकर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष शतमन्यु पुरवार के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपराधियों की शीघ्र गरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर हनुमंतपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष मूलचंद्र पोरवाल, युवा अध्यक्ष उमेश सिंह भदौरिया, थान सिंह परिहार, लखना से संतोष चौहान, संजू चौहान सहित अनेकों व्यापारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो