कोरोना संक्रमित धर्मेंद्र यादव की ट्रैवेल हिस्ट्री आई सामने, संपर्क में आये दर्जन भर लोगों की जल्द आ सकती है कोरोना रिपोर्ट

- बदायूं के पूर्व सांसद Dharmendra Yadav की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
- सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के Covid 19 अस्पताल में चल रहा है ट्रीटमेंट
- Mulayam Singh Yadav के भतीजे हैं पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव

By: Hariom Dwivedi

Updated: 14 Jun 2020, 06:11 PM IST

इटावा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड 19 (Covid 19) अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सैफई मेडिकल यूनिवसिर्टी (Saifai Medical University) के कोरोना मैनेजमेंट के नोडल अधिकारी डॉ. रमाकांत रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 जून को धम्रेंद्र यादव को रात नौ बजे के करीब अस्पताल में भर्ती कराया गया था। धर्मेंद्र के साथ जुड़े एक दर्जन से अधिक और लोगों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है। इसके अलावा उनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। एसडीएम हेम सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र यादव कोविड अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। उनके आवास के आसपास के इलाके को सैनेटाइज कराया गया है।

बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव बीते चार दिनों से बुखार से पीड़ित हैं। 11 जून को लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में उनका कोरोना सैम्पल लिया गया था और 12 जून को उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गई थी। शनिवार की देर रात को उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। धर्मेंद्र के गनर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि ड्राइवर विजय यादव सहित तीन-चार अन्य लोगों का सैंपल लिया गया है।

10 जून को सैफई से गय थे दिल्ली
धर्मेंद्र यादव 10 जून को सैफई से दिल्ली गए थे, इसके बाद 11 जून को इलाहाबाद पहुंचे थे। असल में बदांयू की सांसद संधमित्रा मौर्य के निर्वाचित होने पर धर्मेंद्र यादव ने याचिका दायर की हुई है, जिसकी सुनवाई के लिए वह इलाहाबाद गये हुए थे वहीं, पर उन्हें बुखार की शिकायत आ गई थी। देर रात लखनऊ में उनका सैम्पल लिया गया था। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खलबली मच गई है। बीते कई दिनों से लगातार घर के बाहर होने की वजह से धर्मेंद्र परिवार के सम्पर्क में नहीं थे। इसके साथ ही पता किया जा रहा है कि वह पिछले दिनों में किससे मिले हैं।

BJP coronavirus
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned