scriptमुलायम के गढ़ में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी को लामबंद होने में जुटे सपाई | Samajwadi Party leader strategy against Yogi Sarkar | Patrika News

मुलायम के गढ़ में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी को लामबंद होने में जुटे सपाई

locationइटावाPublished: Aug 20, 2020 07:48:33 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

विधान परिषद सदस्य डॉ. असीम यादव के मुख्य आतिथ्य में हुई इस बैठक में संबंधित पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई है

मुलायम के गढ़ में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी को लामबंद होने में जुटे सपाई

मुलायम के गढ़ में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चेबंदी को लामबंद होने में जुटे सपाई

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जिले इटावा के समाजवादी योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मोर्चेबन्दी को लामबंद हो गए हैं। समाजवादी पार्टी जिला कार्य समिति की मासिक बैठक के जिला पंचायत सभागार में संपन्न हुई। बैठक में बूथ कमेटियों के गठन तथा स्नातक व शिक्षक निर्वाचन को लेकर के चर्चा हुई। विधान परिषद सदस्य डॉ. असीम यादव के मुख्य आतिथ्य में हुई इस बैठक में संबंधित पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

असीम यादव ने कहा कि स्नातक चुनाव शीघ्र ही घोषित होने वाला है यह चुनाव। आप लोगों का चुनाव है, जिसकी तैयारियों में आप सभी अभी से जुट जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच ही रहने और कंधे से कंधा मिलाकर सम्मान की रक्षा करने का वादा भी किया।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा आगरा खंड स्नातक क्षेत्र से डॉ असीम यादव व शिक्षक निर्वाचन से देवेंद्र यादव हउआ को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके लिए बूथ प्रभारी बूथ स्तर तक कार्यक्रम तय कर लें और बूथ पर जाकर संगठन को और गतिशील बनाने में जुट जाएं उन्होंने पार्टी के प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्षों को नियत तिथि पर मासिक बैठक करने और पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का निर्देश दिया।
बैठक में पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से गांव गांव जाकर समाजवादी सरकार के दौरान लागू की गई विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की बात कही। बैठक में अजय पाल सिंह जाटव, उत्तम सिंह प्रजापति अवनीश राजपूत,हेमरुद सिंह आदि मौजूद रहे ।

ट्रेंडिंग वीडियो