शिवपाल सिंह के सामने लगने लगे समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे, असमंजस में दिखे कार्यकर्ता

Nitin Srivastva

Publish: Sep, 03 2018 03:06:06 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा. बेशक मुलायम सिंह यादव के भाई और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन कर लिया हो, लेकिन अभी भी उनके समर्थक और करीबी समाजवादी पार्टी के नारों से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

 

समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के लगे नारे

ऐसा आज एसएसपी से मुलाकात के दरम्यान उस समय देखने को मिला जब शिवपाल सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न संबधी शिकायतें करने के लिए पहुंचे हुए थे। एसएसपी से मुलाकात के बाद जब शिवपाल सिंह यादव अपनी गाड़ी से उनके बंगले से बाहर निकल रहे थे तो मुख्य द्वार पर खड़े दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शिवपाल सिंह यादव की गाड़ी को देखते ही समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिया।

 

समर्थकों को नहीं मिले नए नारे

इस मुलाकात के दरम्यान शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा अब पूरी तरीके से एक्टिव मोड में आ चुका है और जल्द ही पूरे उत्तर प्रदेश में संगठनात्मक तौर पर घोषणा कर दी जाएगी, लेकिन जिस तरीके के नारे शिवपाल सिंह यादव की मौजूदगी में लगाए जा रहे थे उससे एक बात तो साफ हो गई है कि अभी भी शिवपाल सिंह यादव के जो समर्थक हैं, उनके समक्ष समाजवादी सेक्युलर मोर्चा से जुड़े लए नारे नहीं पहुंचे। इसी वजह से शिवपाल सिंह यादव के समर्थक समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned