नरेश अग्रवाल कैसे हैं सपा के लिए कलंक!

शिवपाल का नरेश अग्रवाल पर बड़ा हमला- बोले-वह पार्टी के लिए कलंक हैं, नरेश उस पार्टी को कब्र में डाल रहे हैं, जिसे नेता जी ने बुलंदियों तक पहुंचाया था।

 

By:

Published: 10 Feb 2018, 04:03 PM IST

इटावा. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के खिलाफ ही फिर से मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल पर पर बेहद गंभीर आरोप लगाने के साथ ही उनको पार्टी का कलंक तक कह दिया। नरेश अग्रवाल पर इस तहर के गंभीर आरोप लगाने का शिवपाल यादव को पार्टी में खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। नरेश अग्रवाल को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का करीबी माना जाता है।

शिकोहाबाद में शिवपाल यादव ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह के गुरु प्रोफेसर राजपाल सिंह के घर पर उनको श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उन्होंने नरेश अग्रवाल पर सपा की कब्र खोदने का काम करने का गंभीर आरोप भी लगा डाला। शिवपाल ने कहा कि ऐसे लोग पार्टी के लिए कलंक हैं। कहा- नरेश अग्रवाल उस पार्टी को कब्र में डाल रहे हैं, जिसे नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने बुलंदियों तक पहुंचाया था। उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं जो सपा का नाश करने पर तुले हुए हैं। ऐसे लोगों को जल्द से जल्द पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। नहीं तो ऐसे लोग पार्टी को फायदा नहीं बल्कि नुकसान पहुंचा देंगे।

बोले- बहुत दिनों तक चुप नहीं बैठूंगा

पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि नरेश अग्रवाल जैसे नेता पार्टी के लिए कलंक हैं। ऐसे नेताओं को माफ नहीं किया जा सकता। उन्हें अभी तक राजनीति की समझ नहीं है। शिवपाल ने यह प्रतिक्रिया नरेश अग्रवाल के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना आतंकवादियों से डरती है। यदि पाकिस्तान की सेना आ जाएगी तो क्या होगा।

नई पार्टी बनाने पर बोले- अभी इंतजार कीजिए

नई पार्टी के सवाल पर जसवंतनगर से सपा के विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि अभी इंतजार कीजिए, समय आने पर सब ठीक हो जाएगा। राजनीति में यह सब होता रहता है। सपा परिवार के विघटन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में कोई विघटन नहीं है। हम सब एक हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा से कभी गठबंधन नहीं करेंगे। अभी वह समय का इंतजार कर रहे हैं। सही समय आने पर पार्टी बनाने का निर्णय लूंगा या फिर पार्टी के लिए ही काम करुंगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned