शिवपाल सिंह अचानक हुए एक्टिव, इन बड़े अधिकारियों के पास पहुंचकर कर दी ये बड़ी मांग

शिवपाल सिंह अचानक हुए एक्टिव, इन बड़े अधिकारियों के पास पहुंचकर कर दी ये बड़ी मांग

Akanksha Singh | Publish: Sep, 03 2018 12:52:07 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव से उनके चौगुर्जी स्थित आवास पर सैकड़ों लोगों ने मुलाकात करके पुलिस उत्पीड़न की शिकायत की।

इटावा. समाजवादी सेकुलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव से उनके चौगुर्जी स्थित आवास पर सैकड़ों लोगों ने मुलाकात करके पुलिस उत्पीड़न की शिकायत की। सबसे खास बात यह है कि इसी तरह की शिकायत दो दिन पहले समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने भी पुलिस उत्पीड़न को ले करके की थी। जिस पर उन्होंने पुलिस के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया हुआ था लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने डीएम एसएसपी से मिल कर शिकायत दर्ज कराई है।

शिवपाल सिंह यादव ने इलाकाई लोगों की समस्याएं सुनने के बाद एसएसपी से मिलने का निर्णय लिया। एसएसपी से समय लेकर के उनके पास पहुंचे और अपनी बात रखी। यही पर उन्होंने कहा कि इलाके के लोग बहुत परेशान हैं। पुलिस उनको परेशान कर रही है। इसी वजह से वो एसएसपी के पास पीड़ित लोगों की शिकायत लेकर के आए हुए हैं। पुलिस अपराधियों की मददगार बनी हुई है और निर्दोष लोगों को फंसाने का काम करने में लगी हुई है।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पर बोले शिवपाल

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि सेकुलर मोर्चा का गठन हो चुका है जो पूरी तरीके से एक्टिव मोड पर आ चुका है। एसएसपी से मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव जिला अधिकारी से मिलने के लिए पहुंचे। जहां एसएसपी से उन्होंने करीब 30 मिनट से अधिक वक्त तक मुलाकात की। वहीं जिलाधिकारी से 15 मिनट मुलाकात की।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता की शिकायतों को लेकर डीएम से मिले हैं। उनसे कार्रवाई के लिए कहा है। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पूरी तरीके से एक्टिव मोड में आ चुका है। बहुत जल्दी संगठन की भी घोषणा कर दी जाएगी और संगठन बना करके काम करेंगे। इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव अपने कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों के उत्पीड़न को लेकर शिकायते करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें - कहीं सपा बढ़ा न दे इस बड़े नेता की मुश्किलें, ऐसा हुआ तो फिर मचेगा चुनावी घमासान

Ad Block is Banned