scriptसपा को परेशान करने के लिए BJP छापे डलवा रही है- Shivpal Yadav | shivpal yadav on bjp for income tax raid | Patrika News

सपा को परेशान करने के लिए BJP छापे डलवा रही है- Shivpal Yadav

locationइटावाPublished: Jan 06, 2022 08:26:56 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर डरकर सपा के लोगों पर छापे डलवाने का आरोप लगाया है।

Shivpal Yadav on Akhilesh Yadav and BJP

Shivpal Yadav on Akhilesh Yadav and BJP

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा है कि हाल ही में जो छापे मारे जा रहे हैं, वे काले धन की खोज के लिए नहीं हैं, बल्कि समाजवादी पार्टी के समर्थकों को परेशान करने के उद्देश्य से हैं। उन्होंने बुधवार शाम इटावा के तखा प्रखंड में एक चुनावी सभा में कहा, “जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, समाजवादी लोगों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है।” वहीं सपा के साथ गठबंध पर चुनाव लड़ा जाएगा। लेकिन सीटों का खुलासा तक नहीं कर ने की बात कही।
शिवपाल ने कहा, “कानपुर और कन्नौज में बीजेपी ने गलती से अपने ही समर्थकों पर छापा मारा। समाजवादी किसी कार्रवाई से बिल्कुल नहीं डरते। हमने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपना नेता मान लिया है। सपा और पीएसपीएल की मांगों पर राज्य के लोग एक हो गए हैं।”
उन्होंने कहा, “अखिलेश को यूपी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए हम सब एकजुट हैं। उन्होंने (अखिलेश ने) 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का भी वादा किया है, और वह इसे पूरा करेंगे।”

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों के कारण भ्रष्टाचार और महंगाई चरम पर है।
उन्होंने कहा, “भाजपा केवल नारों और विज्ञापनों में प्रगति कर रही है, जबकि देश पर कर्ज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।”

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद किसानों पर बिजली को लेकर झूठा जुर्माना लगाने और फर्जी मुकदमे दर्ज कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि अखिलेश और वह जल्द ही राज्य में संयुक्त रैलियों को संबोधित करना शुरू करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो