2022 में सत्ता में आने पर शिवपाल यादव का पेंशन को लेकर बड़ा ऐलान, इन लोगों को देंगे तोहफा

अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर में एक निजी समारोह में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश के गरीबों के लिए क्रातिरथ चलाने का ऐलान किया।

By: Abhishek Gupta

Published: 17 Oct 2020, 08:55 PM IST

इटावा. अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर में एक निजी समारोह में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (pragatisheel samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने प्रदेश के गरीबों के लिए क्रांतिरथ चलाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जरिये वह राज्य के हर जिले में जाकर उपेक्षित लोगों से मिलकर सड़कों पर संघर्ष करेंगे तथा स्वाभिमान सम्मान के खिलाफ झुकेंगे नहीं। यही नहीं, शिवपाल ने 2022 में सत्ता में आने पर जनता के लिए किए जाने वाले कार्यों के बारे में भी बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो 65 वर्ष के गरीबों को, जो नये वकील बनकर तैयार होंगे व साहित्यकारों और पत्रकारों को भी पेंशन देने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें- फिर नाराज हुए चाचा शिवपाल, भतीजे अखिलेश पर साधा निशाना, सपा में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

यह मेरे लिए सौभाग्य की बात-

यादव ने कहा कि जसवंतनगर की जनता ने उन्हें लगातार पांच बार विधायक तथा तीस वर्षों से सहकारी बैंक के अध्यक्ष के तौर पर काबिज करके रखा हुआ है। यह मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा किसानों का भला करते रहे है। वे जब लोक निर्माण विभाग के मंत्री थे तो जिन लोगों की समस्याओं के निपटारे के लिए उन्हें प्रार्थना पत्र दिया जाता था, उनकी सड़के तुंरत बनवा दी गई। प्रदेश में 3400 नये टयूबवेल लगवाये। अपनी सरकार में किसानों को उनकी फसल के बदले समर्थन मूल्य भी ज्यादा दिलवाया।

पीएम मोदी व सीएम योगी वादों पर नहीं उतरे खरे-

पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इन्होंने जो वादे किये थे उस पर वो खरें नहीं उतरे। डीजल, पेट्रोल तथा बिजली के बिल लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार गलत निर्णय कर कानून बनाकर निजीकरण कर रहे हैं। वो उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रही है। उसे गरीबों व किसान की चिंता नहीं है। हर जगह भ्रष्टाचार है। विद्युतबिलों के बकायेदारी के नाम पर अधिकारियों द्वारा छापेमारी कर वसूली की जा रही है।

ये भी पढ़ें- शिवपाल यादव का सीएम योगी पर हमला, कहा- अफसर शाही पर लगाम ना होने से यूपी में जंगलराज

उन्होंने कहा कि हम क्रांतिरथ लेकर पूरे प्रदेश में निकलेंगे और गैर भाजपावाद की सरकार बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया से भी एक साथ होने का प्रस्ताव रखा था, मगर एक वर्ष बीत गया है और अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। अब मैनुपरी, कन्नौज तथा इटावा की जनता जो फैसला करेगी वो उसका पालन करेंगे। उन्होने कहा कि वो हर पीडित के स्वाभिमान के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

यह लोग रहे मौजूद-

इस मौके पर उपस्थित प्रमुख लोगो मे पूर्व सांसद रधुराज सिंह शाक्य, महावीर सिंह यादव, ब्लाक प्रमुख अनुज मोंटी यादव, कर्मराज सिंह, खन्ना यादव, अनिल प्रताप सिंह, अजेन्द्र गौर, चंदगीराम, राहुल गुप्ता, महाबीर सिंह, सुनील यादव, सुनील मिश्रा, तथा रामबीर सिह यादव, बबलू शाक्य, अरविद वघेल, आदि उपस्थिति रहे।

BJP pm modi
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned