scriptतीर्थयात्रा पर रिश्तेदार और उसके रिश्तेदार के मिले कंकाल | Skeleton of Two People found afre 27 Days otn Their Being Missing | Patrika News

तीर्थयात्रा पर रिश्तेदार और उसके रिश्तेदार के मिले कंकाल

locationइटावाPublished: Oct 05, 2021 05:30:30 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Skeleton of Two People found afre 27 Days otn Their Being Missing- उत्तर प्रदेश के इटावा में बाईपास के समीप पड़राया वाले हनुमान मंदिर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पुलिस को झाड़ियों में दो लोगों के कंकाल मिले। यह कंकाल बहनोई और उसकी रिश्तेदार के थे।

Skeleton of Two People found afre 27 Days otn Their Being Missing

Skeleton of Two People found afre 27 Days otn Their Being Missing

इटावा. Skeleton of Two People found afre 27 Days otn Their Being Missing. उत्तर प्रदेश के इटावा में बाईपास के समीप पड़राया वाले हनुमान मंदिर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पुलिस को झाड़ियों में दो लोगों के कंकाल मिले। यह कंकाल बहनोई और उसकी रिश्तेदार के थे। दोनों के शव कीड़े-मकोड़े खाते हुए पुलिस को मिले जिससे इस बात का अंदेशा जताया गया है कि शव काफी दिन पुराने हैं। दोनों करीब 27 दिन से लापता थे। अंदेशा जताया गया है कि दोनों ने सल्फास खाकर सामूहिक खुदकुशी कर ली थी। उनकी शिनाख्त आधार कार्ड और कपड़ों से हो सकी।
ससुराल में हुआ प्यार

इकदिल थाना क्षेत्र के ग्राम पृथ्वीपुर निवासी राम प्रकाश राठौर का 31 वर्षीय पुत्र सोनू राठौर करीब तीन वर्ष से अपनी ससुराल बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर में रह रहा था। वह बोरिंग मशीन का मिस्त्री था। साथ में पत्नी रजनी और तीन बच्चों में दो पुत्रियां पांच वर्ष की पलक, तीन वर्ष की नैना और करीब एक माह का पुत्र रह रहे थे। ससुराल में रहने के दौरान ही सोनू की निकटता उसकी पत्नी की बहन ज्योति से बढ़ गई थी। आठ सितंबर को दोनों घर से लापता हो गए।
22 सितंबर के बाद फोन बंद

ज्योति के पिता विजय सिंह और सूचना पर सोनू के भाई तलाशने की कोशिश करते रहे। दो दिन बाद दोनों ने फोन करके स्वजन को सूचना दी कि वे तीर्थयात्रा पर निकल गए हैं। इसके बाद 22 सितंबर को फोन करके बताया कि 25 सितंबर को घर आ जाएंगे। लेकिन वे नहीं लौटे। इसके बाद दोनों के मोबाइल फोन बंद रहे। लापता होने के 27वें दिन सोमवार को दोनों के कंकाल एक व्यक्ति द्वारा देखे गए। वह व्यक्ति झाड़ियों में ककोरा तोड़ने के लिए पहुंचा था। इसके बाद सदर कोतवाली और इकदिल थाना पुलिस को सूचना दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो