जमीन जायजाद को अपने नाम कराने के लिए बेटों ने बाप को मार मार कर किया मरणासन्न

संपत्ति को हड़पने के इरादे से अपने पिता को मार मार कर मरणासन्न कर दिया।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 19 Jul 2018, 02:09 PM IST

इटावा. बाप बेटों के रिश्तों को तार तार करने वाली यह मार्मिक और दर्दभरी खबर निकल कर आयी हैं उत्तर प्रदेश में इटावा जिले से, जहां एक बुजुर्ग के दो बेटों से मिलकर संपत्ति को हड़पने के इरादे से अपने पिता को मार मार कर मरणासन्न कर दिया। सैफई थाना इलाके के ग्राम नगला राठौर में दो सगे भाइयों ने जमीन मकान अपने नाम ने करने पर अपने पिता को बुरी तरह मार कर लहूलुहान कर दिया। थाना सैफई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने यहां बताया कि सुबह ग्राम नगला राठौर निवासी राजाराम उम्र लगभग 65 वर्ष सुबह अपने घर पर बैठे हुए थे। इसी बीच उनका लड़का राघवेंद्र सिंह व उसकी पत्नी व दुर्गेश कुमार लाठी डंडे लेकर आए और राजाराम से बोले सैफई तहसील में मेरे साथ चलकर जमीन मकान का बैनामा मेरे नाम कर दो नही तो अंजाम बुरा होगा। इस पर राजाराम ने कहा कि मेरे तीन लड़के हैं और तीनों को बराबर का हिस्सा मिलेगा। इसी बात पर उन तीनों लोगों ने राजाराम की लाठी डंडे लात-घूंसों से बुरी तरह मारपीट की। जिससे उनके शरीर में कई जगह चोटें आई हैं और खून निकला है।


पास पड़ोस के लोगों ने राजाराम को बचाया। इसकी सूचना राजा राम के बड़े पुत्र मानसिंह ने डायल 100 को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को थाना सैफई पहुंचाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित का डॉक्टरी मुआयना कर कार्रवाई शुरु कर दी है। एसएसपी ने बताया पीड़ित के पुत्र मानसिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है जांच कर अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपी बेटो को पकडने के लिए जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - सारे शिक्षामित्रों की होगी वापसी, योगी सरकार ने लिया बहुत बड़ा फैसला, ऐलान के बाद तैयारी शुरू

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned