scriptयूपी की इस सीट से तेज प्रताप यादव लड़ सकते हैं चुनाव, घोषणा एक-दो दिन में | SP MP tej pratap singh yadav may contest from etah Lok Sabha Seat | Patrika News

यूपी की इस सीट से तेज प्रताप यादव लड़ सकते हैं चुनाव, घोषणा एक-दो दिन में

locationइटावाPublished: Mar 12, 2019 06:40:04 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

तेजप्रताप यादव का कहना है कि वह चुनाव लड़ेंगे, लेकिन कहां से, अभी तय नहीं है, इसका फैसला एक दो दिन में हो जाएगा…

SP MP tej pratap singh yadav

यूपी की इस सीट से तेज प्रताप लड़ सकते हैं चुनाव, घोषणा एक-दो दिन में

इटावा. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से टिकट दिये जाने के बाद तेजप्रताप सिंह यादव के लिए नई राजनैतिक जमीन तलाशने का काम शुरू हो गया है। तेजप्रताप यादव का कहना है कि वह चुनाव लड़ेंगे, लेकिन कहां से, अभी तय नहीं है। इसका फैसला एक दो दिन में हो जाएगा। हालांकि, सपा ने तेज प्रताप के लिए एटा संसदीय से लड़ने की संभावनाओं पर विचार करना शुरू कर दिया है। मुलायम को मैनपुरी से टिकट दिये जाने के बाद राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का सपाइयों ने पुतला फूंक कर विरोध जताया था। इस मामले की पार्टी हाईकमान ने गंभीरता से लिया। इसके बाद पार्टी की जिला ईकाई के अध्यक्ष खुमान सिंह वर्मा समेत पूरी इकाई को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया।
मुलायम के भाई के पौत्र और मैनपुरी सांसद तेज प्रताप को चुनावी विरासत की जमीन मिलेगी या फिर नई संसदीय सीट यह अभी तय नहीं। आजमगढ़ से इस बार अखिलेश चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। एटा संसदीय सीट से तेज प्रताप के लिए संभावनाएं तलाशी जा रही हैं। हालांकि, सैफई में इस बात की चर्चा जोरों पर अखिलेश लोकसभा के चुनाव में प्रचार करेंगे। चुनाव नहीं लड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो