scriptकोचिंग के बाहर छात्र की लात घूसों से की बुरी तरह पिटाई, वीडियो हुआ वायरल | student beaten outside coaching center by some men | Patrika News

कोचिंग के बाहर छात्र की लात घूसों से की बुरी तरह पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

locationइटावाPublished: Nov 14, 2018 07:29:23 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक कोचिंग सेंटर के बाहर कार सवार ने एक मोटरसाइकिल सवार छात्र की पिटाई की

etawah video

कोचिंग के बाहर छात्र की लात घूसों से की बुरी तरह पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक कोचिंग सेंटर के बाहर कुछ कार सवार लोगों ने एक मोटरसाइकिल सवार छात्र की बुरी तरीके से लात घूसों से पिटाई कर दी। यह वाक्या कोचिंग सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। उसके बाद स्थानीय थाना पुलिस को इस पूरे मामले की पीड़ित छात्र ने जानकारी दी और आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का प्रार्थना पत्र दिया है। अब पुलिस पूरे मामले की पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।
बीच सड़क पर पीटा

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को देख कर स्थानीय थाना पुलिस को कार्यवाही के निर्देश दे दिये गए हैं। सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए वाक्ये के मुताबिक मोटरसाइकिल से आए छात्र आर्यन यादव को कार सवार चार नव युवकों ने बुरे तरीके से ढेर करके लात घुसों से मारना शुरू कर दिया। पिटाई के बाद सभी छात्र फरार हो गए। उपद्रवी छात्रों की पिटाई का शिकार हुआ छात्र आर्यन यादव ने बताया कि उसको मारने वाले छात्र सैफई इलाके के चौबेपुर गांव के रहने वाले हैं।
आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही

आर्यन यादव के मुताबिक पिटाई की कोई वजह नहीं है। लेकिन फिर भी उसको बुरी तरीके से मारा और पीटा जा रहा है। आर्यन यादव ने अपने साथ हुए इस घटनाक्रम की जानकारी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के साथ-साथ में एक प्रार्थना पत्र देकर के फ्रेंड्स कॉलोनी इस्पेक्टर को दी है। इसके आधार पर पुलिस सभी आरोपी उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो