script

इटावा में तीन स्कूली बच्चों के लापता होने से हलचल

locationइटावाPublished: Feb 20, 2020 11:08:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा जिले के पुलिस महकमे में उस समय हलचल मच गई जब पता चला कि एक स्कूल में पढ़ने गये तीन बच्चे अचानक गायब हो गये हैं

Etawah news

Etawah news

इटावा. इटावा जिले के पुलिस महकमे में उस समय हलचल मच गई जब पता चला कि एक स्कूल में पढ़ने गये तीन बच्चे अचानक गायब हो गये हैं, हालांकि जीआरपी पुलिस ने उन्हें बलरई रेलवे स्टेशन से बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आज यहाॅ बताया कि काशीराम कालोनी थाना जसवंतनगर के कक्षा पांच का 11 साल सलमान, कक्षा 6 का अयान मिर्जा, 4 साल की जन्नत मिर्जा निवासी काशीराम कालोनी गुरूवार की सुबह करीब 9 बजे स्कूल पढ़ने जा रहे थे। तभी बीच में कच्चे रास्ते पर मंदिर के समीप एक व्यक्ति मिला जिसने बच्चों को टोफियों का लालच दिया और पास में खड़ी मारूति ओमिनी में जबरदस्ती बैठा लिया। उस समय गाड़ी में एक व्यक्ति और था और बच्चों को काफी देर तक इधर उधर घुमाते रहे, फिर लगभग 11 बजे रेलवे स्टेशन जसवंतनगर पर पहुंचे। वहाॅ पर एक आदमी और मौजूद था। उसके साथ उन्होंने आगरा जाने वाली पैसेंजर गाड़ी में बैठा लिया। जब गाड़ी चली तो बच्चे रोने लगे। इस पर पैसेंजर में बैठे लोगों ने बच्चों से पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि वह घर पर है और कोई व्यक्ति उन्हें ट्रेन में बैठा गया है।
इस घटना की जानकारी जैसे ही ट्रेन बलरई स्टेशन पर पहुॅची तो इसकी सूचना बलरई स्टेशन अधीक्षक को दी गई। उन्होंने जीआरपी पुलिस को बुलाकर बच्चों को उनके सुपुर्द कर दिया। बाद में बच्चों से पूछकर इसकी जानकारी जसवंतनगर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार तथा बच्चों के परिजनों को दी गई। बाद में बच्चों के परिजन बलरई रेलवे स्टेशन पहुॅचे, जहां पर जीआरपी पुलिस ने बच्चों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो