scriptतिहरे हत्याकांड से दहला इटावा, बेटे ने मां-बाप व विधवा बुआ की बेहरमी से कर दी हत्या | Triple Murder Case in Etawah Crime News | Patrika News

तिहरे हत्याकांड से दहला इटावा, बेटे ने मां-बाप व विधवा बुआ की बेहरमी से कर दी हत्या

locationइटावाPublished: Aug 29, 2017 05:57:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

तिहरे हत्याकांड से दहला इटावा, बेटे ने मां-बाप व विधवा बुआ की बेहरमी से कर दी हत्या

murder

murder

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में मंगलवार को उस समय कोहराम मच गया, जब एक बेटे ने अपनी मां, बाप और विधवा बुआ की निर्मम हत्या कर दी। हत्या की खबर सुनकर इलाके के लोग दहला गए ।
इटावा जिले के बसरेहर इलाके के अभिनयपुरा गांव में आज तड़के एक शख्स ने अपने पिता, मां और विधवा बुआ की हत्या कर दी । इस वारदात के बाद पूरे इटावा में हड़कंप मच गया है । बताया जा रहा है कि लड़के ने सुबह 5:30 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया ।
यह है मामला

सूत्रों से पता चला कि नहार सिंह अपने पुत्र दीप चन्द्र की दो फरवरी 2017 को शादी की थी । जिसमें उसकी हैसियत के ज्यादा रुपया खर्च हो गया था । इसी खर्च को लेकर दीप चन्द्र के पिता नहार सिंह अपने पित्र पर दबाव बना रहे थे । इसी के चलते पिता और पुत्र में अनबन बनी रहती थी ।
दीप चन्द्र पिता और मां से तंग आकर आज सुबह 5:30 बजे पिता और मां की मूसल से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी । जब दीप चन्द्र की बुआ अपने भाई और भाभी को बचाने आई, तो उसने अपनी विधवा बुआ को भी मूसल से कुचल कर मार डाला । घटना की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया ।
आरोप है कि तिहरे हत्याकांड में नहार सिंह यादव (60) उनकी पत्नी व विधवा बहन की हत्या नाहर सिंह के ही बेटे दीपचंद ने मूसल से कुचल कर हत्या कर दी है । हत्याकांड के पीछे जो बातें गांव वालों की तरफ से कही जा रही है, कि इसी साल 2 फरवरी को दीपचंद की शादी की गई थी । शादी में काफी कुछ खर्च किया गया था, इसी को लेकर पिता की तरफ से दीपचंद पर दबाव था ।
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

तिहरे हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंचे इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र श्रीवास्तव ने घटना स्थल का जायजा लिया । पुलिस ने तीनों शवों अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।
वही मृतक के भतीजे राम नरायण ने बताया कि हमारे चाचा, चाची और बुआ को दीप चन्द्र ने मार डाला है । हम घर पर नहीं थे । बता रहे है कि दीप चन्द्र ने मूसल से कुचल कर तीनों लोगों को मार डाला । दीप चन्द्र ने पहले बुआ को मारा इसके बाद चाची को मारा को मारा (जो रिश्ते में हमारी मौसी भी लगती है । ) हमारे चाचा खेत पर थे वहां पर जाकर दीप चन्द्र ने उनको भी मौत के घाट उतार दिया । दीप चन्द्र जो हमारा चचेरा भाई है वह नशेबाज था , और गांजा भी पीता था । हमारे चाचा ने दीप चन्द्र के लिए अभी एक भैंस को भी बेच दिया था । 
वही इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नहार सिंह के घर में परिवारिक विवाद चल रहा था । इसी के चलते दीप चन्द्र ने अपने पिता, मां और बुआ की मूसल से कुचल कर हत्या कर दी है । हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया गया है। पुलिस गहनता से इसकी विवेचना करने में जुटी हुई है । सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो