हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक से ऑटो चालक सहित पांच घायल, जिला अस्पताल रेफर

-तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो में मारी टक्कर चालक सहित पांच घायल
-घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर

By: Arvind Kumar Verma

Published: 11 Oct 2021, 10:40 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. बकेवर इलाके के निवाड़ी गांव के सामने सवारियों से भरे ऑटो में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। भीषड़ टक्कर लगने से ऑटो ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए। घटना को देख राहगीरों की भीड़ लग गई। घायलों को सीएचसी महेवा पहुंचाया गया, जहां से उन्हें से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं घटना के बाद पुलिस ने ट्रक पकड़ लिया जबकि चालक फरार हो गया।

नेशनल हाइवे पर औैरैया की तरफ से सवारियों लेकर एक ऑटो बकेवर की तरफ आ रहा था। रविवार की शाम चार बजे जैसे ही ऑटो नेशनल हाइवे पर निवाड़ी के पास पहुंचा, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से ऑटो पलट गया। जिससे कस्बा बकेवर निवासी ऑटो ड्राइवर 25 वर्षीय मोहर सिंह, अजीतमल के भदनैया निवासी लालजीत सिंह, उनकी पत्नी संगीता देवी, मंदिर महेवा निवासी छोटे उर्फ ओंकार, उसकी मां माया देवी समेत लुधियानी बकेवर निवासी 11 वर्षीय किशोर शिवम पुत्र सुरेश कुमार दबकर घायल हो गए।

हादसे की जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महेवा भिजवाया। इधर दुर्घटना के बाद ट्रक को पुलिस को पकड़ लिया। जबकि उसका ड्राइवर भाग निकला। सीएचसी महेवा पर डाक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। यहां सीएमएस एमएम आर्या ने इमरजेंसी में तैनात डाक्टर जगदेव यादव के अलावा दो अन्य डाक्टरों के साथ पहुंचकर घायलों का इलाज किया।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned