scriptTwo teenagers drowned in Etawah's religious ceremony one dead | इटावा के धार्मिक समारोह में नहाने गए दो किशोर डूबे, एक की मौत, एक लापता | Patrika News

इटावा के धार्मिक समारोह में नहाने गए दो किशोर डूबे, एक की मौत, एक लापता

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक कार्यक्रम के दौरान 2 बच्चों के डूबने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं परिवार के बिखरने से सब गमगीन हैं।

इटावा

Updated: June 16, 2022 07:20:52 pm

इटावा जिले के जसवंतनगर में भागवद कथा सम्पन्न होने के बाद राजपुर के पास नहर पुल पर जवारे विसर्जन करने आए, श्रद्धालुओं में से दो किशोर नहाने के दौरान पानी मे डूब गए। जिसमे एक की मौत हो गई। बलरई और जसवंतनगर की सीमा पर अपरान्ह दो बजे के आसपास गुरुवार को घटित हुई। डूबकर मौत के मुंह मे चला गया किशोर 14 वर्षीय रजत कुमार पुत्र हरिशंकर राजपूत निवासी खेड़ा बुजुर्ग है।
Symbolic Photo of Etawah Water Program
Symbolic Photo of Etawah Water Program
डूबकर मरने वाले मृतक किशोर कक्षा 9 का छात्र बताया गया है जबकि डूबकर बच गया 14 वर्षीय किशोर आनन्द पुत्र महेंद्र सिंह भी खेडा बुजुर्ग का ही निवासी है। ग्रामीणों ने बताया है कि खेडा बुंजुर्ग में स्थित बजरंगबली मंदिर परिषर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा व भंडारे समापन पर गुरुवार ट्रैक्टरों सहित अन्य वाहनों पर सवार 150 से ज्यादा श्रद्धालु ग्राम राजपुर के पास नहर पुल पर जवारे विसर्जन को आये थे। इसके बाद इनमें से अधिकांश पानी में स्नान कर रहे थे, इसी दौरान ये दोनों किशोर डूब गए। यह देख तैरने वाले लोगों ने कूदकर आनन्द को फुर्ती से बचा लिया।
दूसरे का पता न पड़ने पुलिस की सूचना दी गई। पुलिस व ग्रामीणों द्वारा दूसरे किशोर की तलाश शुरू की गयी और घटना के सवा घंटे बाद किशोर रजत का शव पुल से 100 मीटर की दूरी पर बरामद कर लिया गया।
विसर्जन को आये श्रद्धालुओं में शोक की लहर फैल गयी। बताया गया है कि रजत का पिता इन दिनों उसकी मां लता की हत्या के मामले में पिछले वर्षों से जेल में बंद है। मृतक अपने दो भाइयों में बड़ा था, इस घटना से दूसरा भाई आशू 13 वर्ष अकेला रह गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजने की कार्यवाही की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिंदे सरकार में शामिल होंगे देवेंद्र फडणवीस, जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारी'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंकMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.