scriptइटावा में स्टेशन मास्टर के ऑफिस में महिला ने किया डांस, वीडियो वायरल, दो निलंबित | Udi Station Master with Two Suspend | Patrika News

इटावा में स्टेशन मास्टर के ऑफिस में महिला ने किया डांस, वीडियो वायरल, दो निलंबित

locationइटावाPublished: Aug 14, 2017 07:34:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

इटावा के उदी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर महिला के साथ डांस में मस्त थे। मामला जब रेल मंत्री सुरेश प्रभु के पास पहुंचा तो तीन दिन में सख्त एक्शन हो ग

Etawah Station

Etawah Station

इटावा. इटावा के उदी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर महिला के साथ डांस में मस्त थे। मामला जब रेल मंत्री सुरेश प्रभु के पास पहुंचा तो तीन दिन में सख्त एक्शन हो गया। महिला के साथ डांस करने के मामले में स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार के साथ ही वहां के कर्मचारी सत्यवीर सिंह जाट को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। मालूम हो कि रेलवे स्टेशन परिसर में डांस का मामला सात अगस्त का है। इटावा के उदी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर के कार्यालय में एक महिला के साथ डांस का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद रेलवे में खलबली मच गई। मामला रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक तक जा पहुंचा। रेलमंत्री के निर्देश पर स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार के साथ ही प्वॉइंट्स मैन सत्यवीर जाट को निलंबित कर दिया गया है।
झांसी रेलवे मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक स्टेशन मास्टर कार्यालय में महिला के साथ डांस कर रहे पाइंट्समैन का डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने कहा कि यह रूट काफी व्यस्त रहता है। कर्मचारियों के महिला के साथ डांस में मस्त रहने के कारण कोई भी रेल हादसा हो सकता था।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हाने के बाद रेलवे का हर अधिकारी और कर्मचारी अपने मोबाइल पर यह वीडियो देखता हुआ नजर आ रहा है। इसमें उदी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर कक्ष में ड्यूटी पर मौजूद पाइंट्समैन महिला के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं।
वीडियो में महिला का हाथ पकड़कर पाइंट्समैन नाच रहा है और एक अन्य कर्मचारी उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो में लाल साड़ी पहने हुए एक महिला फिल्मी गाने पर डांस कर रही है, फिर एक युवक उसका हाथ पकड़कर डांस करने लगता है। वीडियो में पीछे से कई आवाजें आ रही हैं। यह वीडियो रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट होने के बाद पूरे रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। वीडियो उदी का होने की पुष्टि होने के बाद स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार और पाइंट्समैन सत्यवीर जाट को निलंबित कर दिया गया। इस मामले में उदी रेलवे स्टेशन पर तैनात पाइंट्मैन सत्यवीर सिंह जाट का कहना है महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। वह कह रही थी कि उसके साथ डांस नहीं किया तो वह ट्रेन के आगे कूद जाएगी। वह छह अगस्त की रात स्टेशन पर आई थी। रात में वहां से ग्वालियर के लिए कोई ट्रेन नहीं होने के कारण उसे यहीं रोक लिया गया था। अगले दिन सुबह परिवार के लोग उसे ले गए। उन्होंने कहा कि सात अगस्त को सुबह डांस करके बड़ी गलती कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो