scriptचाचा को मां के साथ इस हालत में देखा, बेटे ने धड़ से अलग कर दी गर्दन, फिर उसके बाद… | uncle murdered due to illicit relation | Patrika News

चाचा को मां के साथ इस हालत में देखा, बेटे ने धड़ से अलग कर दी गर्दन, फिर उसके बाद…

locationइटावाPublished: Mar 23, 2019 03:11:22 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

चाचा को मां के साथ इस हालत में देखा, बेटे ने धड़ से अलग कर दी गर्दन, फिर उसके बाद…

news

चाचा को मां के साथ इस हालत में देखा, बेटे ने धड़ से अलग कर दी गर्दन, फिर उसके बाद…

इटावा . जिले के नगला भगौती मे हुई मजूदर की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए भतीजे को गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस का दावा है कि मां से अवैध संबधों को लेकर बेटे ने मजदूर चाचा की कुल्हाडी से काट कर हत्या कर दी थी जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर डा.रामयश सिंह ने बताया कि इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भगौती के 10 मार्च को मजदूर की गला काट हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने हत्यारोपी के सगे भतीजे को गिरफ्तार कर लिया । उसकी निशान देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया। उन्होने बताया कि इकदिल क्षेत्र के गांव भगौती निवासी श्याम लाल उर्फ छुन्ना की 10 मार्च को गला काटकर हत्या कर दी गई थी । गांव के पास ही गेहूं के खेत में शव पड़ा मिला । मृतक के भाई रविंद ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रभारी निरीक्षक समीर कुमार सिंह जांच-पड़ताल कर रहे थे। छानबीन के दौरान पुलिस का भतीजे पर गहराया । पुलिस ने उसे तलाश किया लेकिन वह घर से फरार हो गया।
उन्होने बताया कि हत्या के शिकार हुए भतीजे गिरेंद्र पुत्र रामदास कहीं भागने की फिराक में था तभी उसे पक्का बाग तिराहें के पास पकड़ा लिया । पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई जहां पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया कि छुन्ना के उसकी मां के साथ संबंध थे। उसने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा । इस पर उसने उन्हें मारने की योजना बनाई । जब वह मजदूरी कर घर वापस आ रहे थे तभी रास्ते में वह उनसे मिला।

फिर खेत पर बहाने से ले गया और पहले उनके सिर पर कुल्हाड़ी से बार किया। कुल्हाड़ी सिर में लगने से वह गिर पड़ा। उसने उनकी गर्दन काट कर हत्या कर दी। वह मृतक का मोबाइल भी अपने साथ ले गया। उसकी निशान देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक के मोबाइल को बरामद कर लिया।

उन्होने बताया कि देवर-भाभी के संबंध के चलते हो रही बदनामी से भतीजा नाराज था । इस कारण से उसने छुन्ना को मारने की योजना बनाई और कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो