बच्चा चोरी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बच्चा चोरी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Neeraj Patel | Updated: 13 Aug 2019, 12:07:06 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले युवक को पकड़कर उसकी जमकर खूब पिटाई की और पीटने के बाद उस युवक को बच्चा चोरी कर बेचने के मामले में पुलिस के हवाले कर दिया।

इटावा. जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले युवक को पकड़कर उसकी जमकर खूब पिटाई की और पीटने के बाद उस युवक को बच्चा चोरी कर बेचने के मामले में पुलिस के हवाले कर दिया। गांव के ही कुछ लोगों ने उसका लाइव पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर जोकि खूब वायरल हो रहा है। उस वीडियो में आरोपी ने खुद बच्चा चोरी कर बेचने की बात को कबूल किया है।

ये भी पढ़ें - भारतीय रेलवे के सरकारी क्वाटर में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कम्प

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

जब गांव का एक बच्चा शौच क्रिया के लिए खेत में गया हुआ था तो एक युवक ने उसे अकेला देखकर अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन किसी अन्य व्यक्ति ने उसकी इस करतूत को देख लिया। बस फिर क्या था थोड़ी देर में ही वहां पर पूरा गांव जमा हो गया और उस युवक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उस युवक की जमकर पिटाई की और अन्त में पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले युवक को घेर लिया और पीटने के साथ ही उससे सवाल करने लगे। जिस पर उस युवक ने बताया कि वह धौलपुर राजस्थान का रहने वाला है और कानपुर में मार्बल, टाइल्स का काम करता है। साथ ही ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में वह कुछ अस्पतालों में बच्चों का अपहरण करके बेचता है। जब लोगों ने पूछा कि बच्चों को कितने रुपए में बेचते हो तब उसने बताया कि वह बच्चों का अपहरण करके 10 हजार रुपए में बेचता है।

ये भी पढ़ें - गैस सिलेंडर फटने से लाखों का नुकसान, समय से नहीं पहुंची फायर सर्विस

सर्विलांस और मैन्युअल तरीके से हो रही छानबीन

इस मामले को लेकर इटावा जिले के एसएसपी का कहना है कि यह मामला इकदिल थाना इलाके का है इस, मामले की पूरी छानबीन और अधिक जानकारी के लिए वह दो टीमें बना रहे हैं जिनको जांच पड़ताल के लिए एक टीम को धौलपुर और एक टीम को कानपुर के लिए रवाना किया जाएगा। जो इस मामले की पूरी जानकारी प्राप्त करेंगे कि आरोपी सही बोल रहा है या झूठ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सर्विलांस और मैन्युअल तरीके से भी इस मामले की छानबीन करेंगे और इससे जुड़े हर तार की जांच करेंगे। युवक से पूछताछ जारी है इनपुट के आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned