दूसरी शादी रचाने जा रहे युवक की पहली पत्नी ने सबक सिखाने के लिए पुलिस संग किया ये काम

पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर दूसरी शादी रचाने जा रहे युवक की शादी में बारात लेकर पहुंची पत्नी

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Jul 2018, 04:31 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के महेवा बस्ती गांव में दूसरी शादी रचाने आए दूल्हे के साथ बरातियों को महंगा पड़ गया। इस दौरान पहली पत्नी ने हंगामा किया, तो शादी रोक दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे व उसके पिता और भाई को दबोचा और हवालात में डाल दिया। वहीं थाने के बहार तीनों पक्षों के बीच मामले को सुलटाने को लेकर पंचायतों के दौर चल रहे है।

बारात में पुलिस लेकर पहुंची पत्नी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महेबा बस्ती निवासी आन्नदपाल की पुत्री की शादी में खलल मच गया। जब दूल्हा चन्द्रपाल की बारात द्वार चार के लिए चढ़ रही थी, तो उसी समय भर्थना थाना क्षेत्र के ग्राम कुनैठी निवासी नम्रता पुलिस को लेकर आ धमकी। उसने दूल्हे को अपना पति होने का दावा करते हुए बताया कि उक्त चन्द्रपाल महाराष्ट्र में प्रावेट नौकरी करता है और वह अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी ।

धोखे में रख कर की दूसरी शादी

महिला ने यह भी बताया कि उसकी शादी जसवंतनगर के धरवार के समीपवर्ती ग्राम दुर्गापुरा में हुई थी। इसके बाद उसने अपने पति को छोड़कर चन्द्रपाल से प्रेम विवाह किया। चन्द्रपाल गांव आने की बात कहकर घर आया। जब वह 15 दिनों तक वापस नहीं पहुंचा, तो पता लगा कि वह दूसरी शादी करने की बात लगी । वहीं उसने यह भी बताया कि दूल्हे के मामा दलवीर सिंह दूसरी शादी करा रहा है।

गुस्साए ग्रामीणों ने बारातियों को बनाया बंधक

पुलिस ने रात को ही महिला की सूचना पर महेबा में होने जा रही दूल्हे की शादी को रुकवाकर दूल्हा उसके पिता, मामा और भाई सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी। वहीं, घटना के समय हंगामा होते देख ग्रामीणों ने बारातियों को बंधक बनाने का प्रयास किया, तो बाराती भी अपने ऊपर मुसीबत आते देख मौके से भाग निकले।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned