scriptWife murdered husband in Etawah along with lover | इटावा: पत्नी ने पति को ईंटों से कुचल कर उतारा मौत के घाट, वजह थी हैरान करने वाली | Patrika News

इटावा: पत्नी ने पति को ईंटों से कुचल कर उतारा मौत के घाट, वजह थी हैरान करने वाली

पुलिस की गिरफ्त में मौजूद प्रेमी और मृतक कि पत्नी दोनों आपस में चचरे ममेरे भाई बहन है। प्रेमी ने बताया कि वह कभी कभार मिलने के लिए ग्राम हनुमानपुरा स्थित घर पर आया जाया करता था। मृतक की पत्नी से लंबे समय से अवैध संबंध थे।

इटावा

Published: June 11, 2022 09:16:15 am

जिले के भर्थना इलाके के बीरमपुर गांव मे सती सावित्री के किस्से को बलाये ताक रखते हुए एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ईंटों से कुचल कर हत्या कर दी। इस मामले में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने शनिवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को एक युवक के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस जब जांच करने के लिए पहुंची तो पुलिस को कई बाते सदिग्ध प्रतीत हुईं। जिसके आधार पर मौके से कई वस्तुओं को संकलित किया गया है। परिजनों की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
इटावा: पत्नी ने पति को ईंटों से कुचल कर उतारा मौत के घाट, वजह थी हैरान करने वाली
ये है पूरा मामला

थाना क्षेत्र के ग्राम नंगला हनुमान (रौरा) निवासी मृतक के बड़े भाई सुखवीर ने बताया कि वह चार भाई हैं। गुरुवार की रात गांव में आयोजित एक लगन समारोह कार्यक्रम में छोटा भाई कुवर चंद्र 42 वर्ष अपने बच्चों के साथ दावत खाने के लिये गया था। घर पर उसकी पत्नी और एक दिन पहले आये पत्नी के चचेरे मामा का लड़का दोनों अकेले थे। रात्रि में करीब 12 बजे जब कुवर चंद्र अपने बच्चों के साथ घर आया तो उसने अपने घर की छत पर अपनी पत्नी को उसके मामा के लड़के के साथ आपित्तजनक स्थिति में देख लिया। पत्नी व मामा के लड़के ने खुद को फंसा देख पल भर में पति की हत्या की साजिश रच डाली और दोनों के उसके ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया।
यह भी पढ़ें

शौचालयों में लगवाए हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाले टाइल्स, बजरंग दल की शिकायत पर 2 गिरफ्तार

इसलिए पति को मार डाला

बताया जाता है कि पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से पति को दबोच लिया और सर व मुंह पर प्रहार कर रस्सी से उसका गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। भोर के समय महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मुझ सहित अन्य ग्रामीणों कुवर चंद्र के घर की ओर दौड़ पड़े। कुअरचंद्र की हालत खराब देख आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से उसे उपचार हेतु समथर ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, थाना प्रभारी कृष्ण लाल पटेल, फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां पर फोरेंसिक टीम ने मृतक की शरीर व घटना स्थल से कुछ नमूने लिए।
यह भी पढ़ें

जब कुर्ते पर शिकायत लिखकर एडीजी कार्यालय पहुंचा युवक, खुद एडीजी भी रह गए दंग, जानें पूरा मामला

दोनों में थे अवैध संबंध

पुलिस की गिरफ्त में मौजूद प्रेमी और मृतक कि पत्नी दोनों आपस में चचरे ममेरे भाई बहन है। प्रेमी ने बताया कि वह कभी कभार मिलने के लिए ग्राम हनुमानपुरा स्थित घर पर आया जाया करता था। मृतक की पत्नी से लंबे समय से अवैध संबंध थे। लेकिन बीती रात कुवर चंद ने हम लोगों आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उधर, पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है पुलिस को घटनास्थल से कई संदिग्ध वस्तुएं बरामद की गई है जिनकी पुलिस सरगर्मी से गहनता से पड़ताल कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.