scriptइटावा में अजमेर रांची एक्सप्रेस से गिर कर महिला हुई घायल | Woman injured in falling from Ajmer Ranchi Express | Patrika News
इटावा

इटावा में अजमेर रांची एक्सप्रेस से गिर कर महिला हुई घायल

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

इटावाJan 06, 2020 / 11:09 am

Ruchi Sharma

इटावा. दिल्ली की ओर से चलकर कानपुर की ओर जा रही अजमेर-रांची एक्सप्रेस (8632) से गिरकर महिला घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जसवंतनगर क्षेत्र के ग्राम पुल का नगला निवासी शिवकुमार की पत्नी महादेवी (40) सुबह के समय मालगोदाम के पास अचानक गिरकर घायल हो गई। महिला के गिरने की जानकारी पोटर मानसिंह ने जीआरपी को दी। जीआरपी के सिपाही दीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी गई।

सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में पहुंचे महादेवी के भतीजे प्रवीन पुत्र महेश निवासी पुल का नगला ने बताया कि सुबह के समय वह घर से दवा लेने के लिए निकली थी। जसवंतनगर रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान गरीब अजमेर-रांची एक्सप्रेस वहां आकर रुकी तो वह पैसेंजर समझकर धोखे से सवार हो गईं। इटावा रेलवे स्टेशन पर न रुकने के कारण वह घबरा गई और ट्रेन के दरवाजे पर खडे़ होने के कारण अचानक गिरकर घायल हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो