scriptशिवपाल सिंह यादव के निर्वाचन क्षेत्र में युवक की गोली मारकर की हत्या | youth killed Juswant Nagar in etawah hindi news | Patrika News

शिवपाल सिंह यादव के निर्वाचन क्षेत्र में युवक की गोली मारकर की हत्या

locationइटावाPublished: Nov 28, 2017 09:29:12 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के समर्थकों पर लगा है।

Etawah crime news

Etawah crime news

इटावा. समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और विधायक शिवपाल सिंह यादव के निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के गांव आलमपुर नगला नरिया में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या उसके घर से कुछ ही कदम की दूरी पर उस समय की गई, जब वह खेत पर काम करने जा रहा था। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के समर्थकों पर लगा है। इस घटना से परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है, वहीं पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।
दिनदहाड़े हुई घटना के बाद गांव में मचा हड़कम्प

जानकारी के मुताबिक इटावा जिले के जसवंत नगर थाना क्षेत्र के गांव आलमपुर नगला नरिया के रहने वाले शशि (25 साल) की सोमवार देर शाम घर से कुछ ही कदम की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद गांव में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों व पुलिस को दी। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। हत्या की सूचना पर घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी जुट गए। देर शाम हत्या की सूचना पाकर सीओ जसवंत नगर मोहन लाल तथा कोतवाली प्रभारी जसवंत नगर जीवाराम पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।
कहासुनी होने पर चलाई गोली

सीओ मोहन लाल ने बताया कि युवक की हत्या का आरोपी गांव का ही युवक है, जब मृतक घर से खेत के लिए जा रहा था। उन्होंने बताया कि घर से कुछ ही दूरी पर उसकी गांव के ही एक युवक से कहासुनी हो गई, जिसके चलते उसने शशि के ऊपर गोली चला दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक मजदूर था, जो मजदूरी करके अपने परिवार के खर्च में हाथ बंटाता था। इसके पहले भी दोनों पक्षों के बीच कई मर्तबा विवाद हो चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो