भाजपा के सभी वादे हवा हवाई साबित हुए: पूजा यादव

समाजवादी पार्टी की युवा महिला नेता पूजा यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसान, मजदूर, गरीब, सरकारी कर्मचारियों, छात्रों की विरोधी हैं

By: Mahendra Pratap

Updated: 10 Feb 2018, 03:08 PM IST

सैफई/इटावा. समाजवादी पार्टी की युवा महिला नेता पूजा यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसान, मजदूर, गरीब, सरकारी कर्मचारियों, छात्रों की विरोधी हैं। इस सरकार में सिर्फ घोषणा होती है, 4 साल में जमीन पर इस सरकार का कोई काम नहीं दिखा है।

सैफई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी की महिला सभा की उपाध्यक्ष पूजा यादव ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार आज तक गरीब मजदूरो छात्रों के हितों की कोई योजना नहीं ला सकी। देश में कहीं कोई काम नहीं दिखा। सिर्फ बातें हो रही हैं काम नहीं हो रहा।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार भी अपना एक साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है, लेकिन एक साल में सिर्फ सपा सरकार में कराये गए विकास कार्यो का उदघाटन व जांच कराने में ही लगा दिया। गरीब मजदूरो किसानों के लिए अभी तक कोई कार्य नहीं किया गया।

झूठ बोलकर आए सत्ता में

पूजा यादव ने कहा है, कि देश का युवा आज भी अपने खाते में पंद्रह लाख का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह झूठ बोलकर सत्ता में आये है, अब देश की जनता 2019 में इन्हें पूरी तरह नकार देगी। प्रदेश में अखिलेश सरकार की तुलना में अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है। आंकड़े भी निकलकर आ गए है। योगी सरकार में अपराधों में नियंत्रण नहीं किया जा सका।

विकास कार्य पूरी तरह ठप्प
प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह ठप्प हो गए है, सपा सरकार में जिन विकास कार्यों को किया जा रहा था, आज वह सभी कार्य ठप्प हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 में प्रदेश की जनता अन्यायी व आताताई सरकार से हर जुल्म का बदला लेगा।

व्यर्थ गए सरकार के वादे

युवाओँ, किसानों, मजदूर, गरीबों के लिए जो वादे भाजपा सरकार ने किए थे, वो सब व्यर्थ गए। अभी तक ठीक तरह से कुछ नहीं किया गया है उनके लिए।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned