scriptगर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने रेस्टोरेंट ले गया दस साल का लड़का, हुआ कुछ ऐसा कि प्लान पर फिर गया पानी | 10-year-old went to date in restaurant with gf gets kicked out | Patrika News

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने रेस्टोरेंट ले गया दस साल का लड़का, हुआ कुछ ऐसा कि प्लान पर फिर गया पानी

Published: Oct 25, 2018 05:16:42 pm

Submitted by:

Shweta Singh

इस पूरे वाकये को लड़के की बहन ने देखा तो उसने वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया।

10-year-old went to date in restaurant with gf gets kicked out

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने रेस्टोरेंट ले गया दस साल का लड़का, हुआ कुछ ऐसा कि प्लान पर फिर गया पानी

एडिनबर्ग। कोई भी कपल जब अपने जोड़े के साथ डेट पर जाता है तो उनकी कोशिश रहती है कि उसे पूरी तरह से यादगार बनाया जा सके। ऐसे में कोई भी अप्रिय घटना हो जाए तो उसका असर हमेशा बना रहता है। खासकर नए-नवेले जोड़ों में ये चाहत बनी रहती है कि वो अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं, लेकिन कभी-कभी सब ठीक होते हुए भी चीजें मन मुताबिक नहीं हो पाती। कुछ ऐसा ही मामला स्कॉटलैंड से सामने आया है।

पूरे प्लान पर फिर गया पानी

दरअसल वहां एक दस साल का लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गया था। अपनी पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए उसने पेरी-पेरी चिप्स और चिकन विंग्स आर्डर किए। लेकिन पूरे प्लान पर पानी तब फिर गया जब वेटर ने उन्हें वहां से बैठने से इनकार कर दिया। वेटर ने उन्हें बताया कि वो रेस्टोरेंट में अकेले बैठकर खाना खाने के लिए बहुत छोटे हैं।

बहन ने ट्वीट किया वीडियो

इस पूरे वाकये को लड़के की बहन ने देखा तो उसने वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया। इस पोस्ट को कम ही समय में हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया। लड़के की बहन ने पोस्ट में लिखा था कि रेस्टोरेंट के कारण अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस नहीं कर पाया। सिर्फ इस वजह से की वो 13 साल से कम उम्र के थे, उन्हें अपना खाना बाहर पैक करा कर ले जाना पड़ा।

रेस्टोरेंट के प्रवक्ता का बयान

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया। एक ने तो कहा कि रेस्टोरेंट वालों को अपना नियम बदल लेना चाहिए। वहीं एक अन्य का कहना है कि ये सुनकर मेरी आंखों से आंसू आ गए। इस मामले पर रेस्टोरेंट के प्रवक्ता ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि स्कॉटलैंड के कानून के कारण ही ये नियम बनाया गया है। दरअसल वहां एक नियम है कि 13 साल से कम उम्र के बच्चों को अल्कोहल पीते वक्त किसी व्यस्यक का होना जरूरी है।

ट्रेंडिंग वीडियो