बर्लिन: नशे में चूर होकर एयरपोर्ट का गेट लांघा शख्स, रनवे पर कार लेकर पहुंचा, मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि उसकी कार से कोई खतरनाक वस्तु बरामद नहीं की गई है।

By: Shweta Singh

Published: 30 Dec 2018, 02:45 PM IST

बर्लिन। जर्मनी के हनोवर हवाईअड्डे पर शनिवार को एक हैरतअंगेज मामला सामने आया। वहां नशे में चूर एक शख्स अपनी कार से एयरपोर्ट का गेट पार करते हुए रनवे पर पहुंच गया। अचानक हुए इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद हवाईअड्डे को कुछ घंटों के लिए बंद करना पड़ा।

कार पर पोलैंड की लाइसेंस प्लेट

एक चीनी समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, वहां के स्थानीय समय लगभग 3.30 बजे के करीब एक बीएमडब्लू कार हवाईअड्डे के रनवे तक पहुंच गई जिसे देखते हुए यहां भारी पुलिस दल और विस्फोटक टीमों की तैनाती की गई। बताया जा रहा है कि कार पर पोलैंड की लाइसेंस प्लेट लगी थी। इस संबंध में हनोवर पुलिस की ओर से जारी बयान की माने तो पोलैंड का ये 21 वर्षीय शख्स रनवे पर पहुंचा और एक विमान के लैंड करने के दौरान उसके पीछे कार दौड़ाने लगा। पुलिस ने कार को रोका और चालक को हिरासत में लिया गया।

नशे में धुत था कार चालक

इस घटना के बाद काफी देर तक एयरपोर्ट पर अव्यवस्था रही। जानकारी के मुताबिक इस भारी सुरक्षा चूक के कारण प्रस्थान और लैंडिंग करने वाली सभी उड़ानों को ऐहतियातन रद्द कर दिया गया। बाद में रात के करीब आठ बजे उड़ानों का आवागमन फिर से शुरू किया गया। शुरुआती जांच करने पर खुलासा हुआ कि नशे की वजह से शख्स की सोचने-समझने की शक्ति कमजोर पड़ गई थी। पुलिस ने ये भी बताया कि उसकी कार से कोई खतरनाक वस्तु बरामद नहीं की गई है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned