scriptपुरुषों को झांसा देकर बुलाती थी घर, फिर इस काम के लिए करती थी मजबूर, मना करनेवालों की बेरहम हत्या | a lesbian serial killer Joanna Dennehy wants to marry inside jail | Patrika News

पुरुषों को झांसा देकर बुलाती थी घर, फिर इस काम के लिए करती थी मजबूर, मना करनेवालों की बेरहम हत्या

Published: Oct 20, 2018 02:46:03 pm

Submitted by:

Shweta Singh

अब तक उसने ऐसे तीन लोगों की जान ले ली है।

a lesbian serial killer Joanna Dennehy wants to marry inside jail

पुरुषों को झांसा देकर बुलाती थी घर, फिर इस काम के लिए करती थी मजबूर, मना करनेवालों की बेरहम हत्या

लंदन। ब्रिटेन में एक मामला सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहां की एक लेडी सीरियल किलर जोआना डैनी की अपनी अजीबोगरीब चाहत के कारण मर्दों को शिकार बनाती है। दरअसल वो आदमियों को महिलाओं की तरह देखना चाहती है और उसकी मांग से इनकार करने वाले लोगों की बेरहमी से कत्ल कर देती है। अब तक उसने ऐसे तीन लोगों की जान ले ली है।

संबंध बनाने का झांसा देकर बुलाती थी घर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो मर्दों को संबंध बनाने का झांसा देकर घर बुलाती थी। इसके बाद उनके सामने महिलाओं के कपड़े पहनने की शर्त रखा करती थी, ऐसा करने से इनकार करने वालों को जान से मारती थी। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि कोई मान भी जाए तो भी उसे मार देती। रिपोर्ट की माने तो अबतक उसने तीन लोगों जान ले ली है। उसके शिकार बने लोगों में उसका मकान मालिक भी शामिल है।

2013 से जेल में है डैनी

बता दें कि फिलहाल ये महिला इन कत्लों के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रही है। 35 वर्षीय डैनी 2013 से जेल में है। लेकिन वहां भी इस सनकी महिला ने ऐसी मांग रखी जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल जेल में ही बंद एक अन्य महिला कैदी से उसे प्यार हो गया, जिसके बाद उसने उससे जेल के अंदर ही शादी करने का मन बनाया है। लोग तब हैरान रह गए जब उसने कोर्ट के सामने अपील की है कि सरकार उसकी शादी का खर्च उठाए।

मांग नही पूरी हुई तो कर लेगी आत्महत्या

बता दें कि डैनी ब्रिटेन की दूसरी ऐसी महिला है जिसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। डैनी ने जेल स्टाफ से अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो लेस्बियन है और तीन को मारने की वजह भी यही है। उसने कहा कि वो आदमियों को भी महिलाओं जैसा देखना चाहती थी। डैनी ने कैदियों की मदद करने वाली एक लीग एजेंसी से मदद की भी मांग की है। उसने एजेंसी को बताया है कि अगर कोर्ट में उसकी बात नहीं सुनी गई तो वो आत्महत्या कर लेंगी। गौरतलब है कि डैनी और उसकी पार्टनर ने पहले भी एक बार आत्महत्या की कर चुके है। उस वक्त डैनी धारदार वस्तु की मदद से अपना गला और उसकी साथ कैदी ने अपना हाथ काटा था। दोनों की जान बचाने के बाद प्रशासन ने उसे मनोरोगी कैदियों के साथ रखने का फैसला किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो