script

मुर्दाघर में घुसकर शख्स ने डेड बॉडी के साथ बनाए संबंध, 6 साल के लिए भेजा गया जेल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 02:03:37 pm

चोर मुर्दाघर में घुसकर मृतक महिला के शव के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया

British man jailed

मुर्दाघर में घुसकर शख्स ने डेड बॉडी के साथ बनाए संबंध, 6 साल के लिए भेजा गया जेल

लंदन। ब्रिटेन में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक दिल दहला देने वाले मामले में एक चोर मुर्दाघर में घुसकर मृतक महिला के शव के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया। आरोपी युवक को 6 साल के लिए जेल भेज दिया गया है। बर्मिंघम की एक अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी युवक को 6 साल के कठोर कैद की सजा सुनाई है। जज ने इस घटना को बेहद घिनौना और अपमानजनक बताते हुए कहा कि इस मामले में ऐसी सजा होनी चाहिए कि लोग याद रखें।

क्या है मामला

ब्रिटेन में एक बेहद चौंकाने वाली घटना में एक चोर मुर्दाघर में घुसकर मृतक महिला के शव के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया। कासिम खुर्रम नाम का यह युवक मौके पर ही पकड़ा गया। उसे पुलिस पकड़कर अदालत ले गई। इस घटना पर अफसोस जताते हुए अदालत ने कहा कि कासिम खुर्रम द्वारा की गई हरकत मानवीय संवेदनाओं को आहत करने वाली घटना है। जज ने कहा कि यह मानवता के इतिहास में बेहद शर्मनाक घटना है।

अदालत ने दी 6 साल की जेल की सजा

अदालत ने आरोपी युवक को 6 साल की कैद की सजा सुनाई है। पुलिस ने बताया कि जिस वक्त युवक को गिरफ्तार किया गया, उस समय वह न केवल शराब के नशे में धुत्त था बल्कि उसने मारिजुआना का भी सेवन किया था। अदालत ने 23 साल के इस युवक को मुर्दे के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी करार दिया है। सुनवाई के दौरान आरोपी ने इस बात को कबूला कि उसने शवों को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया। उसने 9 ताबूतों को भी तोड़ दिया। सुनवाई के दौरान दोषी युवक खुर्रम के वकील ने कहा कि अपनी हरकत पर बेहद शर्मिदा हैऔर आगे से ऐसा न होने की गारंटी देता है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो