scriptअंड़ा फेंके जाने के बाद पीएम एडी रामा ने विपक्ष पर की अभद्र टिप्पणी | During the speech, the MP threw the egg on the Prime Minister | Patrika News
यूरोप

अंड़ा फेंके जाने के बाद पीएम एडी रामा ने विपक्ष पर की अभद्र टिप्पणी

यनिवर्सिटी की बढ़ाई गई फीस और महंगी हो रही शिक्षा के विरोध में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं।

नई दिल्लीDec 22, 2018 / 12:33 pm

Navyavesh Navrahi

albinia

भाषण के दौरान प्रधानमंत्री पर सांसद ने फेंका अंडा, दस दिनों तक प्रवेश पर लगी रोक

अल्बानिया के प्रधानमंत्री एडी रामा ने अंडा फेंके जाने वाले मामले पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करके विपक्ष की इस हरकत पर अभद्र टिप्पणी तक की। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि विपक्ष को इस मामले में सरकार से बात करनी चाहिए थी। किंतु विपक्ष ने ऐसा करके गलत हरकत की है।
गौर हो, हाल ही में विपक्ष के नेता एंड्री हासा ने युनिवर्सिटियों की बढ़ी फीस के विरोध में भाषण के दौरान संसद में ही प्रधानमंत्री पर अंडे फेंके थे। इस हरकत के बाद गार्ड्स ने सांसद को संसद से बाहर निकाल दिया था। स्पीकर ने सांसद पर 10 दिनों तक संसद में प्रवेश करने पर रोक लगा दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- अल्बानिया में छात्र महंगी हो रही शिक्षा को लेकर विरोध कर रहे हैं। विपक्षी नेता विश्वविद्यालयों की फीस बढ़ाने के खिलाफ संसद में विरोध कर रहे थे।
रिपोर्ट्स के अनुसार- प्रधानमंत्री एडी रामा संसद में भाषण दे रहे थे। उसी दौरान सांसद एंड्री हासा ने उनके ऊपर अंडे फेंके। उधर, विपक्षी पार्टी डेमोक्रेट ने अपने सांसद के बचाव में कहा कि वह युनिवर्सिटियों की बढ़ी फीस के खिलाफ छात्रों के प्रदर्शन का समर्थन करते हैं। अल्बानिया के पूर्व पीएम और विपक्षी दल के नेता ने घटना के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसका जिक्र किया। इसमें उन्होंने इस घटना को विपक्ष की ओर से पीएम रामा को दिया गया क्रिसमस और नए साल का ग्रीटिंग कार्ड करार दिया।
संसद से बाहर अने के बाद पीएम एडी रामा ने घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट विपक्ष पर अभद्र टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि ‘छात्रों की मांग को लेकर विपक्ष को सरकार से बात करनी चाहिए।

Home / world / Europe News / अंड़ा फेंके जाने के बाद पीएम एडी रामा ने विपक्ष पर की अभद्र टिप्पणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो