script41 की होकर 20 की दिखना इस महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने रोक लिया एयरपोर्ट पर | famous singer was taken custody at turkey airport about her age lama | Patrika News

41 की होकर 20 की दिखना इस महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने रोक लिया एयरपोर्ट पर

Published: Sep 27, 2017 05:56:00 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

सिंगर नतालिया को एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों ने उनकी फिटनेस को लेकर रोक लिया, क्योंकी पासपोर्ट में नतालिया की उम्र 41 थी।

natalia
अंकारा/तुर्की: आज के समय में भला कौन सुंदर नहीं दिखना चाहता है, चाहे फिर ऐसे में बढ़ती उम्र ही क्यों न आड़े आती हो। आजकल युवक-युवती सभी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस होते हैं, लेकिन तुर्की में एक महिला को अपनी फिटनेस की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ गया। हुआ यूं कि महिला ने अपनी उम्र के हिसाब से खुद को इतना मेंटन करके रखा हुआ था कि उसे अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर जांच के लिए रोक लिया।
natalia
उम्र 41 की और फिटनेस थी 20 की
पूरा मामला तुर्की एयरपोर्ट का है, जहां पर नतालिया डेंजेकिव नाम की एक महिला को रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि ये महिला गायिका है। एयरोपोर्ट पर रोके जाने के पीछे वजह ये थी कि सिंगर नतालिया के पासपोर्ट में उसकी उम्र 41 साल थी और उसने खुद को एक 20 साल की लड़की की तरह फिट रखा हुआ था। महिला को देखकर सुरक्षा अधिकारी भी हैरान रह गए।
natalia
फिटनेस का राज है शाकाहारी खाना
यूक्रेन की रहने वाली सिंगर नतालिया जेनकिव तुर्की में एक परफॉर्मेंस देने के लिए आईं थी। परफॉर्मेंस के बाद जब वो वापस अपने देश लौट रही थीं तो एयरपोर्ट पर इनका पासपोर्ट चेक हुआ तो ऑफिसर चौंक गए। पासपोर्ट पर 41 साल उम्र लिखी थी लेकिन नतालिया 20 साल की दिखाई दे रही थी। ऑफिसर को शक हुआ तो उन्होंने सिंगर को पुलिस कस्टडी में ले लिया। इसके बाद जब नतालिया के फैंस ने उनको पुलिस कस्टडी में देखा तो नतालिया के बचाव में आए। इसके बाद कहीं जाकर पुलिस ऑफिसरों को हकीकत का पता चला और बाद में महिला को छोड़ दिया गया।
natalia
नतालिया ने मीडिया को दी घटना की जानकारी
घटना के बाद से ये मामला लगातार मीडिया में फैल रहा है। हर तरफ नतालिया की फिटनेस को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। इस घटना के बारे में नतालिया ने खुद मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया, ‘कम उम्र दिखने की वजह से उसे कई बार आपको कॉम्पलिमेंट मिलते हैं, लेकिन कई बार इसकी वजह से अरेस्ट भी हो सकते हैं, यह पता नहीं था। जब पुलिस ने मुझे अरेस्ट किया तो वजह जानकर मुझे हंसी आ गई।’
नतालिया की फिटनेस को लेकर अब खूब चर्चाएं हो रही हैं, तो उनके फैंस बताते हैं कि वो शाकाहारी खाना खाती हैं, जिस वजह से उनकी उम्र कम दिखाई देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो