scriptफ्रांस के क्रिसमस बाजार में हुई गोलीबारी का आरोपी मारा गया | French christmas market firing: perperator died | Patrika News

फ्रांस के क्रिसमस बाजार में हुई गोलीबारी का आरोपी मारा गया

Published: Dec 14, 2018 08:16:34 am

Submitted by:

Mohit Saxena

गृह मंत्री क्रिस्टोफर कास्टनर ने पुष्टि करते हुए कहा उसे मुठभेड़ के दौरान पुलिस फायरिंग में गोलियां लगी थीं।

france

फ्रांस के क्रिसमस बाजार में हुई गोलीबारी का आरोपी मारा गया

पेरिस। फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में मंगलवार को क्रिसमस बाजार में हुई गोलीबारी का दोषी मारा गया है। यहां के गृह मंत्री क्रिस्टोफर कास्टनर ने पुष्टि करते हुए कहा उसे मुठभेड़ के दौरान पुलिस फायरिंग में गोलियां लगी थीं। गौरतलब है कि फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में मंगलवार शाम को क्रिसमस बाजार के पास हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 13 लोग घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार अपराधी ने जानबूझ कर भीड़भाड़ इलाके की तरफ भागा ताकि वह किसी तरह से पब्लिक का सहारा लेकर निकल सके। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में उस पर पुलिस ने भी कई राउंड फायरिंग की थी। इस दौरान पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई थी और वह मौके से फरार हो गया था। उसके पास अत्याधुनिक हथियार थे। हालांकि अभी तक उसकी पहचान जाहिर नहीं की गई है। इसके साथ अभी तक अपराधी के इरादे के बारे में भी सूचना नहीं दी गई है।
मामले की जांच चल रही

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संदिग्ध बंदूकधारी की पहचान 29 वर्षीय शख्स के रूप में की गई है,जो आपराधिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है। संदिग्ध का पीछा करने के दौरान पुलिस और संदिग्ध के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। अभियोजक कार्यालय ने कहा कि फ्रांस की आतंकवाद रोधी अभियोजक ने मामले की जांच रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो