scriptपुलिस ने देखा युवक की पैंट में दिख रहा है कुछ अजीब, तलाशी ली तो उड़ गए होश | German police Find a python in man underwear | Patrika News

पुलिस ने देखा युवक की पैंट में दिख रहा है कुछ अजीब, तलाशी ली तो उड़ गए होश

Published: Nov 09, 2017 01:38:20 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पुलिस झगड़े के एक मामले को सुलझाने के लिए पहुंची थी, लेकिन जब पुलिस को युवक की पैंट में कुछ अजीब दिखा।

German police

German police

बर्लिन: जर्मनी पुलिस के उस वक्त होश फाख्ता हो गए, जब एक युवक की पैंट की तलाशी ली गई और उसमें एक सांप मिला। जी हां, पुलिस को पहले युवक की पैंट की तरफ देखकर अजीब सा लगा, क्योंकी पैंट में बाहर ज्यादा उभार दिख रहा था। पुलिस ने जब तलाशी ली तो एक अजगर मिला।
पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव के आरोप में धरा
दरअसल, पुलिस को झगड़े की शिकायत मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले को सुलझाना चाहा तो उसी दौरान पुलिस को उस युवक पर शक हुआ। पुलिस ने 19 साल के इस शख्स को बाद में फ्रैंकफर्ट शहर के पास शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया।
35 सेंटीमीटर लंबा था अजगर
घटना मंगलवार देर रात 11 बजे की है, जब पुलिस को सूचना मिली कि बीच सड़क कुछ युवक आपस में झगड़ा कर रहे हैं। मौके पर पुलिस पहुंची तो झगड़े को सुलझाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस को युवक पर कुछ शक हुआ। तलाशी के बाद तो पुलिसवालों की आंखे फटी-फटी की रह गई। 35 सेंटीमीटर लंबे अजगर सांप को युवक ने अपने अंडरवेअर में छिपाया हुआ था।
python German
अंडरवेयर में डालकर ले जा रहा था सांप
ड्यूटी पुलिस लीडर अलेक्जेंडर लॉरेंज के मुताबिक, पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो झगड़ा सुलझ गया, लेकिन एक शख्स फिर भी काफी गुस्से में दिखा, जिसकी वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि युवक को हिरासत में लेते समय उसकी तलाशी ली गई और अचानक उसकी पैंट में इतना उभार देखकर पुलिस को शक हुआ। जब युवक से पूछा गया कि इस उभार की वजह क्या है तो उसने खुद माना कि वह अपनी पैंट में सांप ले जा रहा है।
पुलिस सांप के मालिक को खोज रही है
पुलिस ने बताया कि सांप को तुरंत बाहर निकाला गया और अभी उसके मालिक की तलाश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि युवक ने किसी रिश्तेदार से यह सांप लिया था। पुलिस ने फिलहाल युवक को जेल में रखा है और यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उसने पैंट में सांप क्यों रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो