भूतों की अजीब हरकत कैमरे में कैद, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

ashutosh tiwari

Publish: Oct, 06 2017 06:31:15 (IST)

Europe
भूतों की अजीब हरकत कैमरे में कैद, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

आयरलैंड के डीयर पार्क स्कूल में भूतों की हरकत कैमरे में कैद हुई है।

नई दिल्ली। इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं जो मानते हैं कि भूत नाम की कोई चीज नहीं है, तो कुछ लोगों भूत प्रेतों में विश्वास करते हैं। हमारे आसपास बहुत सारी ऐसी घटनाएं होती हैं जिसकी गुत्थी सुलझाना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वीडियो आयरलैंड से आया है, जिसमें कुछ अजीब हरकत दिख रही है। लोगों का मानना है कि ये सब भूतों का काम है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अचानक से टूट गया लॉकर
आयरलैंड के कॉर्क शहर में डीयर पार्क नाम का एक स्कूल है। स्कूल के सीसीटीवी में एक अजीब घटना कैद हुई है। वीडियो में स्कूल के एक कमरे का दरवाजा पहले अपने आप खुलता और बंद होता है। कुछ देर बाद दरवाजा अपने आप बंद हो जाता है। इसके थोड़ी देर बाद कमरे में रखे लॉकर्स अपने आप हिलने लगते हैं। कुछ देर हिलने के बाद लॉकर स्थिर हो जाता है। उसके बाद कमरे में शांति छा जाती है। तभी फिर अचानक से एक लाकर का दरवाजा अपने आप खुल जाता है और उसमें रखीं किताबें नीचे गिर जाती हैं। एक नजर में ऐसा लगता है जैसे किसी ने लॉकर तोड़कर उसमें से किताबें निकल कर फेंकी हों। उसके बाद फर्श पर रखा बोर्ड अचानक गिर जाता है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि किसी ने उसको तेज से पैर से मारा हो।

मामले में क्या कहा स्कूल प्रबंधन ने?
इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल केविन बैरी ने कहा कि हम घटना के बाद सतर्क हो गए हैं। सीसीटीवी में अजीब घटना घटी। ये घटना आधी रात की है जब स्कूल में कोई नहीं होता है। वहीं उन्होंने बताया कि स्कूल के एक टीचर लॉकर वाली जगह पर अपना कुत्ता लेकर जा रहे थे, लेकिन कुत्ता वहां नहीं गया। उन्होंने बताया कि स्कूल की इमारत काफी पुरानी है। स्कूल का अपना एक इतिहास है। उन्होंने कहा कि ये किसी की शरारत या फिर भूतों का मामला, इस पर वो कुछ नहीं कह सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned