scriptसंसद में पोकेमॉन गो खेलती पकड़ी गईं नार्वे की प्रधानमंत्री  | Norway pm caught playing pokemon go in parliament | Patrika News

संसद में पोकेमॉन गो खेलती पकड़ी गईं नार्वे की प्रधानमंत्री 

Published: Oct 06, 2016 05:49:00 pm

पोकेमॉन गो नॉर्वे की प्रधानमंत्री एरना सोलबर्ग का पसंदीदा खेल है। वह इसकी बड़ी फैन हैं।

Norway pm

Norway pm

ओस्‍लो। नॉर्वे की प्रधानमंत्री संसद में अपने मोबाइल में कुछ करते हुए कैमरे में कैद हो गईं हैं। कहा जा रहा है कि पीएम उस दौरान पॉकेमोन गो गेम चेक कर रहीं थीं। उनकी यह तस्‍वीर कुछ देर बाद ही वायरल हो गई। पूरा घटनाक्रम उस समय सामने आया जब नॉर्वे की संसद में खास मुद्दे पर बहस चल रही थी। उसी दौरान प्रधानमंत्री एरना सोलबर्ग की तस्वीरें सामने आई जिसमें वह पोकेमॉन गो खेलती नजर आ रही थी।

हालांकि ये किसी से छुपा हुआ नहीं है कि पोकेमॉन गो नॉर्वे की प्रधानमंत्री एरना सोलबर्ग का पसंदीदा खेल है। वह इसकी बड़ी फैन हैं। इससे पहले जब वह स्लोवाकिया के आधिकारिक दौरे पर थी उस समय भी वह ये गेम खेलती हुई नजर आई थी। ये पहली बार नहीं है जब नॉर्वे की कोई राजनीतिज्ञ इस तरह से संसद में पोकेमॉन गो खेलते हुए पकड़ी गई हों। इससे पहले नॉर्वे के लिबरल पार्टी की नेता ट्राइन स्केई ग्रेंड भी इस गेम को खेलते हुए मिली थी।

हालांकि इसे देखकर ऐसा लगता है कि वो कुछ जीपीएस से जुड़ी समस्‍या को देख रहीं थीं। जिस वक्‍त यह तस्‍वीर ली गई थी उस वक्‍त ट्राइन स्‍की सदन में बोल रहे थे, यह वहीं महिला नेता हैं जो इस साल अगस्‍त में खुद भी सदन में पॉकेमोन गो खेलते हुए नजर आईं थीं।

ईर्ना गेम्‍स को लेकर अपने क्रैज को लेकर पहले भी खुलकर बात कर चुकी हैं जब उन्‍होंने कहा था कि वो स्‍लोवास्किया के अपने दौरे के बीच करीब 10 अंडे हैच करना चाहती थीं। एक स्‍थानीय चैनल से बात करते हुए ईर्ना ने खुद कहा कि मुझे लगता है ट्राइन को यह अच्‍छा लगा होगा‍ कि मैं तब गेम खोलकर बैठी थी जब वो व्‍यासपीठ पर थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो