पाक सेना की गीदड़ भभकी, कहा- एक के बदले करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक

पाक सेना की गीदड़ भभकी, कहा- एक के बदले करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक

Mangala Prasad Yadav | Publish: Oct, 14 2018 11:35:56 AM (IST) यूरोप

पाकिस्तानी सेना ने भारत को गीदड़ भभकी दी है। गफूर ने कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ कार्रवाई करेंगे हम उन्हें सबक सिखाएंगे।

 

लंदनः पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर भारत को गीदड़ भभकी दी है। लंदन में पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि अगर भारत एक सर्जिकल स्ट्राइक करेगा तो हम बदले में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सेना किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। गफूर ने कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ कार्रवाई करेंगे हम उन्हें सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जनता को अपनी सेना पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

 

ब्रिटेन दौरे पर हैं पाक सेना प्रमुख
इस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ब्रिटेन के दौरे पर हैं। बाजवा के साथ सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर भी मौजूद हैं। लंदन में आसिफ गफूर ने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के उन आऱोपों पर जवाब भी दिया जिसका जिक्र संयुक्त राष्ट्र महासभा में किया गया था। गफूर ने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र काफी मजबूत है। उन्होंने कहा कि सेना ने चुनाव में अहम योगदान दिया था। गफूर ने कहा कि अगर किसी राजनीतिक दल के पास चुनाव में धांधली से संबंधित कोई शिकायत है तो उसका सबूत जनता के बीच आना चाहिए।

सीपीईसी परियोजना का किया समर्थन
पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर (सीपीईसी) का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि इससे देश की अर्थव्यवस्था काफी मजबूत होगी। गफूर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया को पाकिस्तान की अच्छी चीजों को भी दिखाना चाहिए।

Ad Block is Banned